Anupam Kher: अजनबी शख्स की सादगी ने लूटा अनुपम खेर का दिल, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Anupam Kher

Anupam Kher: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक अनुपम खेर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुपम ने 90 के दशक से अब तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई हुई हैं। एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा का केंद्र बनें रहते हैं। अनुपम एक्टिंग के अलावा अन्य मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए जाने जाते हैं।

वहीं आज अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारा सा वीडियो साझा किया हैं। इसमें वे न तो अपनी किसी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते नजर आ रहे है न किसी दोस्त का किस्सा है। अनुपम खेर ने आज एक अजनबी शख्स की वीडियो पोस्ट की, जिससे उनकी मुलाकात उत्तराखंड के लैंसडाउन में हुई।

शख्स की सादगी ने जीता अनुपम का दिल

आपको बता दें कि अनुपम खेर ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर अजनबी शख्स से जो बातचीत कर रहे हैं, वह आपका दिल जीत लेगी। शख्स का नाम है जीत बहादुर। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है, ‘लैंसडाउन में एनकाउंटर: सादगी, भोलापन, मासूमियत, कठिन परिश्रम, बेबाक हंसी, जिंदगी जीने का अपना ही अन्दाज…, यह सब आपको पहाड़ों में या पहाड़ के लोगों में ही देखने को मिलता है’! अनुपम खेर ने आगे लिखा, ‘मेरी मुलाकात जीत बहादुर जी से हुई! ये वैसे तो रात का काम करते हैं।

मतलब नाईट ड्यूटी। पर इनका फुल टाइम काम खुश रहना है! ऐसे लोगों से कितना कुछ सीखने को मिलता है। प्रभु जीत बहादुर को हमेशा खुश और स्वस्थ रखें! जय हो’! इस वीडियो में अनुपम खेर उस शख्स को कुछ गिफ्ट देने की बात करते भी नजर आए हैं। उन्होंने कहा, ‘आप यहां फिर से आना अभी मैं यहां एक महीने तक हूं, मैं आपको कुछ देना चाहता हूं’।

लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

गौरतलब है कि इस पोस्ट पर अनुपम खेर के फैंस उनके व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अनुपम सर आप खुशियां बांटते हैं, यह अंदाज निराला है। जीत बहादुर जी को भी प्रणाम’। दूसरे ने लिखा, ‘सही कहा, ऐसे लोगों को देखकर जिंदगी जीने का मन करता है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पहाड़ों के लोग ऐसे ही होते हैं’। अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक बार फिर निर्देशन में हाथ आजमा रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘तन्वी द ग्रेट’।

Exit mobile version