Anupam Kher: अनुपम खेर ने एक बार फिर प्रकाश राज पर साधा निशाना, कह दी बड़ी बात

Anupam Kher

Anupam Kher: साल 2022 में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को रिलीज के बाद जितनी सराहना मिली, उतनी ही आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। फिल्म की रिलीज के बाद से ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर चल रहा विवाद समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर बनी इस फिल्म को कोई गंदे प्रोपेगेंडा का नाम देता है तो कोई इसे देश को दो गुटों में बांटने वाली फिल्म कहता है। यहां तक की फिल्म की रिलीज को एक साल से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन अभी भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर विवादों का आंधी थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म को लेकर प्रकाश राज (Prakash Raj) और विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) पहले भी सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ चुके हैं। वहीं बीते दिनों प्रकाश राज ने फिल्म को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया था, जिस पर पलटवार करते हुए फिल्म के एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था। वहीं अब एक बार फिर एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए अनुपम खेर ने बिना नाम लिए प्रकाश राज पर फिर तंज कसा है।

 

फिल्म को भास्कर भी नहीं मिलेगा- प्रकाश राज

दरअसल, बीते दिनों केरल फिल्म फेस्टिवल में ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर बात करते हुए प्रकाश राज ने कहा था कि, ‘द कश्मीर फाइल्स बकवास फिल्मों में से एक है, लेकिन हम जानते हैं कि इसे किसने प्रोड्यूस किया है। बेशर्म। अंतरराष्ट्रीय ज्यूरी ने भी उन पर थूका, लेकिन वे अब भी बेशर्म हैं। इस फिल्म का निर्देशक अभी भी कह रहा है, मुझे ऑस्कर क्यों नहीं मिल रहा है? उसे भास्कर भी नहीं मिलेगा।’ वहीं उनके इस बयान का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने एक ट्वीट करते उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था। अब एक बार फिर इंटरव्यू में बात करते हुए अनुपम खेर ने प्रकाश राज पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘अपनी अपनी औकात की बात करते हैं। कुछ लोगों को जिंदगी भर झूठ बोलना पड़ता है। कुछ जिंदगी भर सच बोलते हैं। मैं उन लोगों में से दूं जो जिंदगी भर सच बोल के जिंदगी जिये हैं, जिसको झूठ बोलकर जीना है वह उसकी मर्जी है।’

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

बात करें अगर अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ (Shiv Shastri Balboa) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें अनुपम खेर एक रिटायर्ड बॉक्सर की भूमिका में नजर आए थे। हालांकि उनकी इस फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिल सका। वहीं अगली बार अब अनुपम खेर कंगना रनौत संग उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में नजर आएंगे, जो देश की सबसे बड़ी राजनीतिक आपदा पर बनी फिल्म है। बीते साल एक्टर को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) में देखा गया था। उनकी इस फिल्म ने काफी धमाकेदार कमाई की थी।

Exit mobile version