Anupam Kher : अनुपम खेर ने एक बार फिर द कश्मीर फाइल्स विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कहा- “द कश्मीर फाइल्स हमारी आंतरिक सच्चाई है…”

Anupam Kher

Anupam Kher: बॉलीवुड फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी साल 2022 की धमाकेदार फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर विवाद अबतक नहीं थमा है। आए दिन कोई ना कोई इस फिल्म को प्रोपेगेंडा का नाम दे देता है। हालांकि फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने हमेशा सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने हमेशा कहा है कि ये फिल्म कश्मीरी पंड़ितो द्वारा झेले गए दर्दनाक अनुभव की सच्ची कहानी है। वहीं, अब अनुपम खेर ने एक बार फिर फिल्म को लेकर बात की है और इस बार फिल्म के हमारी आंतरिक सच्चाई करार दे दिया है।

अनुपम खेर ने कही ये बात

आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स को लेकर बार-बार की गई आलोचनाओं को याद करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि, ‘द कश्मीर फाइल्स हमारी आंतरिक सच्चाई है… मैं खुलकर बात करता हूं और मैं ऐसा इसलिए करता हूं क्योंकि सच बोलने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। सत्य का कोई अंत नहीं है। सत्य की कोई व्याख्या नहीं है।’

अनुपम खेर ने फिल्म निर्माताओं को लेकर दी ये राय

दरअसल, इस दौरान बात करते हुए एक्टर ने ये भी कहा कि फिल्म निर्माता फिल्मों की बुराई करके मीडिया गैलेरी में रहने की कोशिश करते हैं, जो कि नहीं करना चाहिए। अनुपम खेर ने कहा कि, ‘पूरी दुनिया में लोकप्रिय होने की कोशिश मत करो। सबसे पहले, अपने आप में लोकप्रिय बनें। यदि आप स्वयं लोकप्रिय नहीं हैं, तो आपके साथ कुछ गड़बड़ है। हम अक्सर यह सोच कर कुछ (फिल्म) बनाने की कोशिश करते हैं कि क्या यह दूसरों को पसंद आएगी? नहीं, महत्वपूर्ण यह है कि मुझे यह पसंद है या नहीं।’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर बहुत जल्द अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मेट्रो इन दिनो’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा भी अनुपम खेर को रवींद्रनाथ टैगोर पर आधारित फिल्म में देखा जाएगा। इसके साथ ही उनके पाइपलाइन में और भी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

Exit mobile version