Nach Baliye 10: ‘नच बलिए 10’ में भिड़ते नजर आएंगे अनुज-अनुपमा! तेजरन भी बिखेरेंगे डांस का जलवा

Nach Baliye 10

Nach Baliye 10: टीवी का सेलिब्रिटी रियलिटी डांस शो ‘नच बलिए 10’ एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में वापसी करने वाला है। भले ही शो के रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट न हुई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर चर्चा तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि पिछले सीजन की तरह ही इस बार भी शो को सलमान खान ही प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इसके अलावा शो को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि ‘नच बलिए 10’ में अनुपमा और अनुज एक-दूसरे से टक्कर लेते नजर आएंगे। इस खबर ने फैंस के एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया है।

‘नच बलिए 10’ में होगी अनुपमा-अनुज की भिडंत

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों खबरें आ रही हैं कि ‘नच बलिए सीजन 10’ जल्द ही स्टार प्लस पर ऑन एयर होने वाला है। वहीं इससे भी ज्यादा बड़ी खबर आ रही है कि इस बार इस डांस रियलिटी शो में फेमस सीरियल अनुपमा के स्टार्स अनुज और अनुपमा यानी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना भी नजर आएंगे। हालांकि इस शो में दोनों एक-दूसरे से भिड़ते दिखाई देंगे। दरअसल, खबरें हैं कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना अपने रियल लाइफ पार्टनर्स के साथ डांस मूव्स दिखाते नजर आएंगे।

रियल लाइफ पार्टनर के साथ नजर आएंगे अनुज-अनुपमा

आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नच बलिए 10 में जहां रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन के वर्मा के साथ दिखाई देंगी। वहीं गौरव खन्ना अपनी पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ नजर आएंगे। दावा किया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने दोनों की जोड़ियों को अप्रोच किया है, लेकिन इस खबर की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

तेजस्वी-करण बनेंगे शो का हिस्सा!

अनुपमा और अनुज के अलावा शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो नच बलिए 10 में अनुज-अनुपमा और उनके पार्टनर्स के साथ तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी भी नजर आएगी। हालांकि इस खबर की भी अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये साफ है कि अगर ऐसा होता है तो फैंस को लिए ये शो देखने लायक होने वाला है, क्योंकि जहां एक तरफ अनुपमा शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर है तो वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी और करण की जोड़ी को भी फैंस खूब पसंद करते हैं।

Exit mobile version