Uorfi Javed का एक और अतरंगी अंदाज आया सामने, देख उड़ जाएंगे होश

Uorfi Javed New Look

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अक्सर ही अपने कपड़ों के साथ किए गए एक्सपेरिमेंट से वो फैंस के होश उड़ा देती हैं, जिसे लेकर अक्सर ही उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इसी कड़ी में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी अजीबोगरीब स्टाइल से सबके होश उड़ा दिए हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो में उर्फी ने अपने बदन को सिर्फ टूटे हुए दिल के दो टुकड़ो से ढका है। उर्फी का यह अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए है।

♥️ pic.twitter.com/uJwzS04VKY

— Uorfi (@uorfi_) March 15, 2023

उर्फी ने थर्माकोल से ढका अपना बदन

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया हैं, जिसमें वह एक बार फिर ब्रालेस लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने बदन को ढकने के लिए सिर्फ थर्माकोल से बने लाल और चमकीले टूटे हुए दिल के टुकड़ों का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ उर्फी ने अपने नए लुक को ब्लैक पैंट के साथ कम्पलीट किया है। वहीं अगर उर्फी के हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने पिंक बालों को पोनी स्टाइल में बांधा है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वैलेंटाइन पार्टी के लिए थोड़ा लेट है! डैम!! वैलेंटाइन्स के लिए यह पहनना चाहती थी।‘

उर्फी के करियर की शुरुआत

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी। उन्होंने कई सीरियल्स में भी काम किया है। यहां तक कि टीवी पर भी उर्फी के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था, लेकिन जो पॉपुलैरिटी उन्हें अब मिली है, वो पहले नहीं थी। बिग बॉस ओटीटी के दौरान ही उर्फी ने पहली बार अपने फैशन सेंस का नमूना दुनिया के सामने पेश किया था, जिसके बाद वो कुछ ही समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं। एक्ट्रेस ने कभी कपड़े सुखाने की क्लिप, कभी नाखून तो कभी अखबार को अपने फैशन का जरिया बनाया है, जिसके कारण कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है, लेकिन उर्फी ने इन सबका डटकर सामना किया और अपने काम पर फोकस किया। आज उर्फी के पास बड़े-बड़े डिजाइनर्स के ऑफर आ रहे हैं और इसका श्रेय सिर्फ और सिर्फ उर्फी को ही जाता है।

Exit mobile version