Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में छिड़ी एक और घमासान, रोटी पर हुई जंग

Bigg Boss

Bigg Boss

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस हाउस से एक अपडेट सामने आ रहा है। अक्सर घरवालों को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आते रहते हैं। दरअसल, हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आ रहा हैं, जिसमें घर में एक और जंग देखने को मिल रही है। जी हां, इस बार घरवालों के बीच रोटी को लेकर जंग छिड़ गई है, जिसे लेकर शिव का गुस्सा देखने को मिल रहा है।

 

कलर्स टीवी ने शेयर किया नया प्रोमो

हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें घरवालों के बीच फिर से तकरार देखने को मिल रही है। वीडियो में सौंदर्या रोटी बनाती नजर आ रही हैं, जिसके बाद अर्चना उनसे कहती है कि वो रात के आटे की रोटियां नहीं खा सकती। इस बात को लेकर निमृत सभी घरवालों की थालियों से एक-एक रोटी लाकर अर्चना को दे देती हैं। हालांकि शिव को उनकी ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती और वह गुस्सा हो जाते हैं।

 

शिव ने लगाई अर्चना की क्लास

वीडियो में नजर आ रहा है कि थालियों से रोटी ले जाने के बाद शिव कहते हैं, कैसे चीप लोग हैं, जो थालियों से रोटी ले जा रहे हैं। इसके बाद शिव बाहर आकर कहते हैं, एक्सचेंज हो गया तो थालियों में से रोटी लेकर जाओगे आप, कोई तो शर्म करो इंसानियत है या नहीं, एक दिन इसका कर्मा आपको बहुत देगा। इस बात पर अर्चना भी उनपर पलटवार करती हैं और दोनों के बीच घमासान शुरू हो जाता है।

 

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

शो के इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और फैंस इस मामले में शिव को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस शिव को राइट बोल रहे हैं तो वहीं कुछ अर्चना को फटकार लगाते हुए उन पर हर बात को एक मुद्दा बनाने का आरोप लगा रहे हैं।

Exit mobile version