Bigg Boss 17 : बीबी हाउस में सुशांत को याद कर फिर छलके अंकिता के आंसू, बोलीं- ‘टूट गया था वो किसी चीज से’

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 : टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं।

शो में कई बार अंकिता को सुशांत के बारे में बात करते हुए भी देखा गया है। वहीं उन्होंने अपनी लाइफ के कई बड़े खुलासे भी किए है साथ ही एक बार भी अंकिता ने सुशांत को लेकर बात करती नजर आई हैं।

बीबी आउस में सुशांत को याद कर फिर छलके अंकिता के आंसू

आपको बता दें कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में बातचीत की शुरुआत औरा से हुई, जिसमें उन्होंने अंकिता से पूछा कि क्या वह सोशल मीडिया पर लोगों को ब्लॉक करती हैं। उनके सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘हां, मैं कई लोगों को ब्लॉक करती हूं। मैं पहले भी ब्लॉक कर चुकी हूं’। मुनव्वर फारूकी ने औरा से कहा, ‘मैं ब्लॉक नहीं करता, इग्नोर करता हूं’।

मुनव्वर का जवाब सुनकर औरा कहते हैं, ‘वाह’ इसके बाद अंकिता लोखंडे मुनव्वर से कहती हैं, ‘लेकिन मैंने ना बहुत लोगों को उस टाइम पे ब्लॉक किया। क्योंकि मुझे इतना गंदा बोला जाता था, मैं नहीं ले सकती थी। मैंने ब्लॉक कर दिया। मुझे ऐसी बातें बताई गईं जिन्हें मैं स्वीकार नहीं कर सकती थीं’। फिर मुनव्वर कहते हैं, ‘वो बहुत बुरा वक्त था’।

इसके बाद अंकिता आगे कहती हैं, ‘यह बहुत मुश्किल था। जब ​​ये सब हुआ तो मैं उनकी जिंदगी में नहीं थी’। मुनव्वर ने पूछा कि ‘क्या सुशांत की मैनेजर की मौत उनकी मौत से पहले हुई या उनकी मौत के बाद’, अंकिता ने कहा, ‘वह उनकी मैनेजर नहीं थीं। उन्होंने एक बार उन्हें 5-6 दिनों के लिए मैनेज किया था, लेकिन वह उनकी मैनेजर नहीं थीं’।

सुशांत के निधन के बारे में अंकिता ने की बात

पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस से मुनव्वर ने बताया कि कैसे लोग इंटरनेट पर जासूस बन जाते हैं और किसी भी लिंक से जुड़ जाते हैं। अंकिता ने आगे बताया कि वह कितना बुरा समय था। वह कहती हैं, ‘मेरी तो सब हवाएं उड़ चुकी थीं। मैं चाहे हो या नहीं साथ में, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं टूट गई थीं’।

सुशांत के निधन के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, ‘जब मैंने उन्हें देखा तो मुझे लगा कि सब कुछ खत्म हो गया। उन्होंने बहुत सारी फिल्में देखीं और सब कुछ खत्म हो गया। उनकी एक तस्वीर थी जो बहुत खराब थी’। उन्होंने बताया कि किस तरह उस तस्वीर ने उन्हें नाराज कर दिया था और यह तस्वीर उन्हें उनके निधन के दिन ही मिली थी।

 

Exit mobile version