Bigg Boss 17 : अंकिता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मैंने भी ये सब फेस किया है’

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 : टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं। दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं।

इनके टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है।  वहीं अब अंकिता ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें अपने पिछले रिश्ते में धोखे मिले है।

अंकिता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में आयशा खान रोने लगीं क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया कि मुनव्वर फारुकी ने उन्हें “धोखा” दिया। उन्होंने खुलासा किया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन ने उनसे तब संपर्क किया था जब वह नाजिला को डेट कर रहे थे। अंकिता ने आयशा को समझाते हुए बताया कि वह भी अपनी जिंदगी में ऐसी ही स्थिति में थी।

उन्होंने कहा- ‘मैं ये सब समझ सकती हूं, मैं वो सब कुछ समझ सकती हूं जिससे आप गुजर रहे हैं। मैंने भी ये सब फेस किया है’। हालांकि अंकिता ने इस बारे में और कोई जानकारी नहीं दी, बता दें कि अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में थीं। 2016 में अलग होने से पहले दोनों ने लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

सुशांत  संग ब्रेकअप को लेकर अंकिता ने मुनव्वर से कही थी ये बात

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए अंकिता ने शो में मुनव्वर से कहा था, ‘वो एक दम एक रात में गायब हो गया था। सफलता मिल रही थी तो लोग उसके कान भर रहे थे, लोग उसे हेरफेर करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि सुशांत ने उन्हें अपने ब्रेकअप के लिए कभी कोई वजह नहीं दी थी।

 

Exit mobile version