Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपुत को लेकर अंकिता लोखंडे ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘मैं उसके अंतिम संस्कार में भी नहीं गई थी’

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं। दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं।

शो में कई बार अंकिता को सुशांत के बारे में बात करते हुए भी देखा गया है। वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अंकिता को मुनव्वर फारुखी से सुशांत सिंह राजपुत के बारे बात करती हुई नजर आई।

सुशांत को लेकर मुनव्वर संग बात करती नजर आई अंकिता

आपको बता दें कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता और मुनव्वर पूल साइड पर बैठे नजर आ रहे है। अंकिता मुनव्वर से कहती हैं कि उनकी दिल टूटने को लेकर शायरी उन्हें पुरानी यादें ताजा करा देती हैं। वह कहती हैं मत बोल ये सारी चीजें, वो हिट करती हैं बुरी तरह। लेकिन मुझे बहुत पसंद आया जो तुमने कहा। इसके बाद अंकिता सुशांत की फिल्म एमएस धोनी का कौन तुझे गाना गाने लगती हैं।

सुशांत को याद करते अंकिता मुनव्वर से कहती हैं कि बहुत अच्छा इंसान था वो। मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, था। मुझे बहुत अजीब लगता है। मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है। विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत तो वो अब नहीं रहा इस दुनिया में तो ये बहुत ही खराब फीलिंग है।

सुशांत के अंतिम संस्कार पर नहीं गई थीं अंकिता

मुनव्वर उसके बाद अंकिता से सुशांत की डेथ के बारे में पूछते हैं। अंकिता कहती हैं- अभी ये बात नहीं करना चाहती लेकिन ऐसा नहीं है कि मुझे ये तुझे नहीं बताना है। मुनव्वर आगे कहते हैं- लोगों के वर्जन हैं सबके अलग अलग लेकिन उन लोगों में से आपको एक दम सही पता है। उसके बाद अंकिता ने खुलासा किया कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थीं।

अंकिता ने कहा- मैं तो उसके फ्यूनरल पर भी नहीं गई थी। मैं जा ही नहीं पाई. मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये। मैं ये देख सकती थी। अंकिता ने आगे कहा- विक्की ने बोला कि तू जा कर आ। मैंने कहा नहीं। कैसे देख सकती हूं। मैंने वो एक्सपीरियंस ही नहीं किया था कभी लाइफ में। मैंने पहली बार अपने पापा को देखा मुन्ना ऐसे। मुझे पता चला कि किसी का जाना क्या होता है। मैं पापा को बार-बार बिग बॉस के बारे में बोलती थी। ये सारी चीजें हिट करती हैं।

Exit mobile version