Ankita Lokhande : विक्की जैन संग तलाक की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘मैं अभी भी सीख रही हूं’

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 अब खत्म हो चुका हैं। हाल ही में सलमान के इस रियालिटी शो का फिनाले हुआ, जिसमें अभिषेक कुमार इस सीजन  के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। वहीं टीवी की लाडली बहू अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ इस शो का हिस्सा बनी थी।

सलमान के  इस रियालिटी शो में कपल के बीच का टॉक्सिक रिलेशन साफ देखने को मिला, जहां अक्सर ही दोनों आपस में लड़ते नजर आए साथी ही अंकिता ने परेशान होकर कईं बार विक्की जैन को तलाक देने की बात भी कही थी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था। लोग कयास लगाने लगे थे कि क्या पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस सलमान खान के शो के तुरंत बाद अपने पति को छोड़ देगी। वहीं अब जब अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हैं तो हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने तलाक को लेकर खुलकर बात की।

विक्की संग तलाक को लेकर अंकिता ने की बात

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के घर में विक्की जैन को तलाक देने के अपने कमेंट पर बात की। उन्होंने क्लियर किया कि विक्की से अलग होने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है और ये भी कहा कि दोनों के बीच रिश्ता और मजबूत हो गया है।

अंकिता ने कहा, “सालों तक दोस्त रहने के बाद हमने शादी कर ली। हम बस (मजाक में) बातें कहते हैं, और इसे सीरियसली ले लिया गया। मैं समझदार नहीं हूं, और जब मैं कैमरे के सामने होती हूं तो मुझे और ज्यादा समझदार होने की जरूरत है और मैं जो बोलती हूं उसे लेकर सेंसिबल रहना चाहिए। मैं अभी भी सीख रहा हूं।

अगर हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं होता, तो शायद हम लड़ते भी नहीं।” अंकिता ने आगे कहा, “ “फर्क सिर्फ इतना है कि हमारे झगड़े टीवी पर हुए, जो अन्य नॉर्मल कपल के मामले में नहीं हो सकता है। लेकिन इन सबके चलते हमारा रिश्ता और भी मजबूत हो गया है। मैं समझ सकती थी कि मैं कहां गलत जा रही थी और वह समझ सकता था कि वह कहां गलत हो रहा था। एक्ट्रेस ने कहा, ”हम पहले से ज्यादा मजबूत हैं।”

बीबी हाउस मेंटल हाउस को भी करता है इफेक्ट

इंटरव्यू में अंकिता ने इस बात का भी खुलासा किया है कि कैसे बिग बॉस 17 ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाला। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे इससे उबरने की ज़रूरत है क्योंकि इसने मेरे मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा असर डाला है। मैं कभी भी ओवर थिंकर नहीं थी लेकिन सिचुएशन ऐसी थीं कि मैं एक ओवर थिंकर बन गई।

मैं इससे उबरने की कोशिश कर रही हूं, और मेरी लाइफ में जो कुछ हुआ है उसकी कुछ चीजें समझने की कोशिश कर रही हूं। इसमें टाइम लगेगा लेकिन आखिरकार मैं इससे बाहर आ जाऊंगी।”

Exit mobile version