Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, डिप्रेशन और एंग्जाइटी का शिकार हो गई थी एक्ट्रेस

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande: टीवी इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरूअत करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पवित्र रिश्ता शो के जरिए अंकिता लोखंडे ने घर-घर में अपनी एक खास जगह बनाई। ये शो 2009 से लेकर 2014 तक टीवी पर चला और इसे लोगो ने बेहद पसंद भी किया।

हाल ही में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ ‘ला पिला दे’ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। इससे पहले अंकिता और विक्की एक साथ ‘बिग बॉस 17’ में भी दिखाई दिए। वहीं हाल ही में अंकिता ने एक बातचीत के दौरान डिप्रेशन के बारे में खुलकर बातें करती नजर आईं।

डिप्रेशन और एंग्जाइटी का शिकार हो गई थी अंकिता

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अंकिता ने बताया कि वे ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद डिप्रेशन और एंग्जाइटी की शिकार हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे ‘बिग बॉस’ के दौरान ही लगने लगा था कि मुझे रातों को नींद नहीं आ रही है और मैं विक्की से कई बार इस बात का जिक्र भी कर चुकी थी।’

अंकिता ने आगे बताया,  ‘मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मुझे विक्की जैसा पार्टनर मिला है। विक्की मुझे समझते हैं और मेरे काम को भी और यही हमारे रिश्ते की सबसे खूबसूरत बात है। जब भी मैं परेशान होती हूं विक्की मुझे बहुत अच्छे से संभालते हैं।’

इस फिल्म में नजर आ रही है अंकिता

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे डिप्रेशन और एंग्जाइटी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, ‘मेरे लिए ‘बिग बॉस’ के घर बाहर आने के बाद भी चीजें आसान नहीं थीं। लोग तरह-तरह से सवाल करते थे और मैं उन सवालों से परेशान हो गई थी, लेकिन विक्की और अपने परिवार की मदद से आज मैं बिल्कुल ठीक हूं।’ अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपने पति विक्की संग ‘ला पिला दे’ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा वे रणदीप हुडा की फिल्म ‘वीर सावरकर’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Exit mobile version