Ankita Lokhande : अंकिता लोखंडे से नाराज है उनके ससुर, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 अब खत्म हो चुका हैं। हाल ही में सलमान के इस रियालिटी शो का फिनाले हुआ, जिसमें अभिषेक कुमार इस सीजन  के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। वहीं टीवी की लाडली बहू अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ इस शो का हिस्सा बनी थी।

सलमान के  इस रियालिटी शो में कपल के बीच का टॉक्सिक रिलेशन साफ देखने को मिला, जहां अक्सर ही दोनों आपस में लड़ते नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस की सास को दोनों के बीच चल रही तकरार पर अंकिता को खरी-खोटी सुनाते देखा गया।

वहीं अब अंकिता लोखंडे शो के बाहर आ गई हैं और उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने ये भी बताया कि शो से निकलते ही उनके ससुर ने उन्हें फोन करके फरमान जारी कर दिया था।

अपने ससुर को लेकर कही अंकिता ने बड़ी बात

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अंकिता लोखंडे ने कहा- ‘मेरे ससुर जी से एक बार बात हुई। अभी मैं बिलासपुर जाऊंगी, उनसे मिलूंगी। हमारी फोन पर बात हुई है, वो मुझसे और विक्की दोनों से गुस्सा थे। लेकिन अब नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि चलो बिलासपुर आ जाओ फिर बात करेंगे।’

बता दें कि अंकिता लोखंडे की सास ने पहले ‘बिग बॉस 17’ के घर में रिवील किया था कि विक्की के साथ अंकिता के बर्ताव से उनके ससुर उनसे काफी नाराज हैं। अंकिता के विक्की को चप्पल मारने को लेकर अंकिता की सास ने कहा था कि विक्की के पापा ने अंकिता की मां को फोन किया था। विक्की के पिता ने अंकिता की मां से पूछा थी कि क्या वे भी अपने पति को ऐसे ही चप्पल से मारती थीं।

सास को लेकर भी की अंकिता ने बात

गौरतलब है कि इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने और विक्की की लड़ाई पर सास के रिएक्शन पर भी बात की। उन्होंने कहा- ‘मम्मी ने विक्की को कभी रोते नहीं देखा और जब उन्होंने रोते हुए देखा तो वे इमोशनल हो गईं। अब क्या है ना मम्मी भी मेरी जैसी हैं। मैं भी अगर उनकी जगह होती तो, मेरा भी बच्चा होता तो मैं ऐसा ही करती। मैं भी बोलती कि किसने क्या किया मेरे बेटे के साथ।’

Exit mobile version