Animal : एनिमल फिल्म की टीम ने जावेद अख्तर को दिया करारा जावब, बोलें- प्यार को जेंडर और राजनीति से दूर रखिए

Animal

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म  ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों मे दस्तक दी थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

वहीं हाल ही में एनिमल की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी जिसमें एनिमल की फुल टीम ने धमाल मचाया था। एनिमल को ऑडियन्स और क्रिटिक के मिक्स रिव्यू मिले हैं। कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो कुछ इसे बहुत नेगेटिव बता रहे हैं। हाल ही में लिरिसिस्ट-राइटर जावेद अख्तर ने फिल्म को लेकर कमेंट किया था। जिसके बाद एनिमल की टीम ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

एनिमल की टीम ने दिया जावेद अख्तर को करारा जवाब

आपको बता दें कि एनिमल की टीम ने लिखा- आपकी क्षमता का लेखक एक प्रेमी के धोखे को नहीं समझ सकता (जोया और रणविजय के बीच) तो आपकी सारी कलाएं बड़ी झूठी हैं सकता और अग कोई महिला (प्यार के नाम पर एक पुरुष द्वारा धोखा दी गई और मूर्ख बनाई गई) कहती तो कहती ‘मेरे जूते चाटो’ “तो फिर आप लोग इसे नारीवाद कहकर सेलिब्रेट करते। प्यार को जेंडर की राजनीति से दूर रखिए। उन्हें सिर्फ लवर्स कहते हैं।

जावेद ने फिल्म को लेकर कही थी ये बात

गौरतलब है कि एनिमल को लेकर जावेद अख्तर ने औरंगाबाद में अजंता एलोरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बात की थी। उन्होंने बिना ‘एनिमल’ का नाम लिए फिल्म के उस सीन की आलोचना की थी जिसमें रणबीर कपूर तृप्ति डिमरी से जूते चाटने के लिए कहते हैं। जावेद ने कहा था कि ऐसी फिल्मों का हिट होना खतरनाक है। जावेद अख्तर ने ‘एनिमल’ में औरतों को लेकर फिल्म के लीड कैरेक्टर की जो सोच थी, उस पर बात की।

Exit mobile version