दोस्तों की मदद करने के लिए फिल्मों में काम करते थे Anil Kapoor, बोले- ‘अब कुछ नया करने की कोशिश करता हूं’

Anil Kapoor

Anil Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर आए दिन अपने लुक्स और लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनिल कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़ कर एक हिल फिल्में दी हैं। हाल ही में अनिल ने इस बारें में बात करे हुए अपने पुराने दिनों को याद किया है और बताया कि एक समय वह अपने दोस्तों के लिए फिल्में किया करते थे।

अनिल कपूर ने किया अपने पुराने दिनों को याद

आपको बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने दिनों के सुनहरे पलों को याद करते हुए कहा कि ‘एक समय था, जब वह केवल अपने दोस्तों की मदद करने के लिए फिल्में करते थे। उन्होंने कहा कि अब वह हमेशा कुछ नया करने की तलाश में रहते हैं, लेकिन पहले वह बिना सोचे-समझे किसी प्रोजेक्ट को चुन लेते थे, ताकि किसी सहकर्मी और दोस्तों की मदद की जा सके’। एक्टर ने आगे बताया कि, ‘वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि भगवान ने उन्हें किसी की मदद करने में सक्षम होने का मौका दिया है और अगर जरूरत पड़ी तो वह दूसरों से भी ऐसा ही करने की उम्मीद करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि कभी-कभी एक व्यक्ति बेहद प्रतिभाशाली होता है, लेकिन किस्मत उसके पक्ष में नहीं होती है। ऐसे माहौल में जब वह खराब दौर से गुजर रहा हो तो उसकी मदद करना पूरी तरह से ठीक है’।

इन फिल्मों में आए नजर

वहीं अनिल कपूर के वर्क फ्रंट की बैत की जाए तो एक्टर हाल ही में ‘द नाइट मैनेजर’ वेब सीरीज में  नजर आए थे। इसके अलावा वह जेरेमी रेनर के साथ भी एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। साथ ही अनिल कपूर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ पहली बार साथ काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी हैं। वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर अनिल कपूर ने ऋतिक की तारीफ की और कहा कि वह उनके प्रशंसक हैं।

Exit mobile version