Shahrukh Khan: गुस्से में शाहरुख खान ने फैन के साथ करदी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई क्लास

Sharukh Khan Trolled

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में अपनी दरियादिली और सादगी के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर अक्सर अपने फैंस के साथ रुबरु होते रहते हैं। उनके लाखों फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार करते रहते हैं और एक्टर भी अपने फैंस के साथ प्यार से पेश आते हैं। शायद इसी कारण उन्हें किंग खान या बादशाह खान के नाम से जाना जाता है। हालांकि हाल ही में एक्टर की एक हरकत ने उनके फैंस के गुस्से को भड़का दिया है और एक्टर अपने इस बदले बर्ताव को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?

A huge crowd gathered around in the airport today! King Khan was spotted by our team today at the Airport!!🙏#viralbhayani pic.twitter.com/es2IntLttj

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) May 3, 2023

किंग खान का बर्ताव देख भड़के फैंस

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर किंग खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपने फैंस के बीच तेजी से निकलते हुए अपनी कार की तरफ जाते नजर आ रहे हैं। हालांकि आप वीडियो में देख सकते हैं कि इस दौरान शाहरुख ने अपने एक फैन सेल्फी के लिए मना करते हुए धक्का दे दिया, जिससे उसका फोन हाथ से छूटकर गिर जाता है, लेकिन शाहरुख उसपर ध्यान दिए बिना वहां से चले जाते हैं। दरअसल, एक फैन अभिनेता के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है। लेकिन शाहरुख खान उसे धक्का देते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख के बर्ताव से भड़के फैंस

गौरतलब है कि किंग खान इंडस्ट्री में दर्शकों के साथ अपने प्यार भरे बर्ताव के लिए जाने जाते हैं। उनके प्रशंसक उनपर जान लुटाते हैं। ऐसे में किंग खान का ये गुस्से वाला बर्ताव देख लोगों को काफी हैरानी हो रही है। शाहरुख का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और वीडियो में फैन के साथ ऐसा बर्ताव करते देख सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा है और वे किंग खान को जमकर फटकार लगा रहे हैं।

यूजर्स ने लगाई किंग खान की क्लास

एक्टर के इस बर्ताव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जहां एक यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख खान आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि हम फैंस की वजह से ही आप यहां हो वरना….।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘सेलिब्रिटी है भगवान नहीं।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये अब पठान चल गई तो अकड़ आ गई है।‘ वहीं बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो अपनी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के बाद अब शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ की तैयारियों में लगे हुए हैं, जो इसी साल 2 जून को रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version