और अगर आपको मौका मिले तो आप किस देश की लड़की से शादी करेंगे

Shadi blog image

अगर आपको मौका मिले तो आप किस देश की लड़की से शादी करना चाहेंगे? ये सवाल थोड़ा अजीब सा है लेकिन, ये सवाल ऐसा है कि हर कोई एकबार के लिए कल्पना की दुनिया में खो जाता है।

चलिए हम आपको बताते हैं कि अगर आपको मौका मिले तो आपको किस देश की लड़कियों से शादी करनी चाहिए। हालांकि आप के पास इस सवाल के कई जवाब हो सकते हैं। आप कहेंगे कि भला ये क्या सवाल है। लेकिन हकीकत ये भी है कि मन ही मन आप यह भी कहेंगे कि भई अगर मनचाही लड़की से शादी करने का मौका मिले तो बेशक हर कोई दुनिया की सबसे सुंदर लड़की से शादी करेगा।

अब चलिए हम आपको बताते हैं कि दुनिया में सबसे ज्यादा सुंदर महिलाएं कहां पायी जाती है। चेचन्या की लड़कियां दुनिया में सबसे खूबसूरत मानी जाती हैं, चेचन्या काकेशश पहाड़ के उत्तरपूर्वी हिस्से में आता है, काकेशश पहाड़ के इर्द गिर्द बसे हुए विभिन्न देशों में रहने वाली मानव प्रजाति काकेशियन नस्ल के नाम से जानी जाती है। यह नस्ल अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है, जो काकेशश पर्वत श्रृंखला के फैलाव के अंतर्गत आने वाले सभी देशों में पाई जाती है।

इन देशों में चेचन्या इसलिए खास है क्योंकि एक अध्ययन के अनुसार वहां बसने वाली आबादी में, काकेशियन नस्ल के अलावा यूरोपियन नस्ल का भी सम्मिश्रण है, उस अध्ययन में चेचन लोगों में इन दोनो नस्लों के डीएनए पाए गए जो की इन्हे खास बना देते हैं।

अब आप यह भी  कह सकते हैं कि भई, अपने देश ने दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसरत महिला का खिताब कई बार भारतीय महिलाओं ने और दुनिया की दूसरी महिलाओं ने जीते हैं। यह बात बिल्कुल सही है लेकिन, अगर किसी जगह के ही 90 प्रतिशत लोग सुंदर और खूबसूरत हो तो आप क्या कहेंगे। चेचन्या में 90 प्रतिशत से ज्यादा लोग सुंदर हैं।

और एक अनाम शेयर के साथ हम आपको चेचन्या की कुछ महिलाओं के चित्र भी दिखा रहे हैं। जो इंटरनेट पर मौजूद हैं।

 

यथार्थ नहीं न सही कल्पना ही सही।

खुदा नहीं न सही आदमी का ख़ाब सही

कोई हसीन नजारा तो है नजर के लिए,,,,,,,,,,

 

चित्र सौजन्य – साभार, गेटी इमेज, पिंट्रेस्ट, गूगल इमेज

Exit mobile version