Amrita Rao ने खोला सलमान खान की मूवी वांटेड से जुड़ा बड़ा राज, फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा

Amrita Rao Reveals Shocking Truth

Amrita Rao: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘विवाह’ और ‘इश्क विश्क’  जैसी फिल्मों के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली अमृता राव आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए रखने वालीं अमृता राव आए लाइमलाइट से दूर रहने की पूरी कोशिश करती हैं। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपने बुक में किए गए एक खुलासे को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में अमृता राव ने अपने किताब ‘कपल ऑफ थिंग्स’ में हैरान करने वाला खुलासा किया है। अमृता ने बताया है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘वांटेड’ के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था, लेकिन उनके मैनेजर ने उन्हें धोखा दिया था, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से हाथ धोना पड़ा।

अमृता ने खोला ‘वांटेड’ से जुड़ा राज

बता दें कि हाल ही में अमृता राव ने अपनी बुक ‘कपल ऑफ थिंग्स’ में सलमान खान की वांटेड को लेकर बड़ी बात बताई है। अमृता राव ने बताया है- ‘कुछ महीनों पहले ही मुझे ये एहसास हुआ था कि सलमान खान की एक फिल्म के लिए मुझे अप्रोच किया गया था। उस दौरान में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रही थी। शूटिंग के बाद होटल में मेरी मुलाकात एक प्रोडक्शन टीम के एक शख्स से हुई, जिसने श्री बोनी जी के साथ मिलकर काम किया था। उन्होंने मेरा हाल चाल पूछा और कहा कि अगर हमारी तारीखें आपस में नहीं टकराती तो शायद आप हमारे लिए सलमान खान की फिल्म वांटेड के लिए काम कर रहे होते। मैंने उनसे पूछा पर आपको किसने बताया कि मैं खाली नहीं थी। इस पर उन्होंने कहा कि हमने आपके मैनेजर को कॉल किया था। उन्होंने हमसे कहा था कि आप बिजी हैं और आपके पास डेट नहीं हैं।’

‘वांटेड’ न मिलने से टूटा अमृता राव का दिल

अमृता राव ने आगे कहा कि- ‘ये जानकर मेरा दिल टूट गया और मैं पूरी तरह से टूट गई थी। मेरे मैनेजर ने मुझसे इतना बड़ा ऑफर छुपाया था, अगर मुझे मालूम होता तो हर कीमत पर अपनी तारीख निकालती। छटपटाते हुए मैंने अपने मैनेजर को निकाल दिया, इससे पहले जाते जाते मेरे एक्स मैनेजर ने मुझे यह गहरा सदमा पहुंचाने वाली गिफ्ट देने का फैसला किया था।’ गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ एक्टर के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म ने उन्हें सफलता के अलग मुकाम पर पहुंचा दिया था।

Exit mobile version