Vardhan Puri On Film Industry: अमरीश पुरी के पोते ने शेयर किया फिल्म इंडस्ट्री में अपना अनुभव, फिल्म करने पर कही ये बात

Vardhan Puri On Film Industry

Vardhan Puri On Film Industry

Vardhan Puri On Film Industry: अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) फिल्मी जगत में कदम तो रख चुके हैं, लेकिन बहुत कम ही लोग होंगे जो उन्हें जानते हो। उन्होंने साल 2019 में अपनी डेब्यू फिल्म ‘ये साली आशिकी’ की थी, लेकिन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जरा भी पसंद नहीं किया गया था। इस फिल्म से ना तो उन्हें कोई फेम मिला और ना ही कोई उन्हें जान पाया। उस फिल्म के बाद भी उन्हें कई फिल्मों के लिए कास्ट किया गया, लेकिन ना तो उनकी फिल्मों की शूटिंग कम्पलीट हो पाई और न ही वर्धन दर्शकों के बीच अपनी पहचान भी नहीं बना पाए। ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वर्धन पुरी ने इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस को लेकर खुलकर बात करते हुए अपने दर्द को बयां किया है। इसी के साथ उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री संग फिल्म करने की बात का भी खुलासा किया है।

वर्धन पुरी ने बताई इंडस्ट्री की सच्चाई

वर्धन पुरी ने अपने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव को बताते हुए कहा कि वो कई सालों से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। यहां तक की उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी एक्टर ने काम किया है। इस दौरान कई लोगों से उनकी मुलाकात हुई, जो फेक दावे करते हैं कि उनके कई सारे कॉन्टैक्ट हैं। हालांकि ये सच्चाई नहीं होती है। उन्होंने कहा कि, करियर के स्टार्ट में कई डायरेक्टर्स एक्टर्स से वादा करते हैं कि वह उन्हें काम देंगे, लेकिन अंत में वह एक्टर्स का फायदा ही उठाते हैं।

एक्टर ने कही ये बात

फिल्म इंडस्ट्री पर बात करते हुए वर्धन पुरी ने कहा कि, “कई लोग आपसे डायरेक्टली सेक्शुअल फेवर्स की डिमांड करते हैं। कुछ कहते हैं कि तुम मुझे इतने पैसे दे दो, मैं तुम्हें यह दे दूंगा। कुछ तो यह तक कहते हैं कि मैं आपको उस शख्स से मिलवाऊंगा, वह आपके लिए फिल्म लिख रहे हैं। और बाद में आपको पता चलता है कि वह शख्स किसी डायरेक्टर को नहीं जानता। यहां तक कि वह इंडस्ट्री का हिस्सा तक नहीं है। वह बस आपके सामने अपनी अच्छी इमेज बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं।”

विवेक अग्निहोत्री संग कर रहे हैं फिल्म

पैंडेमिक ने वर्धन पुरी के करियर को हिला के रख दिया था। ऐसे में कोई डायरेक्टर उनके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं था। ऐसे में अगर किसी ने उन्हें फिल्म में कास्ट करने का ऑफर दिया तो वो थे विवेक अग्निहोत्री। वर्धन के इस मुश्किल वक्त में उन्होंने ही उनका साथ दिया और उनकी मदद की। साल 2022 अप्रैल में विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह फिल्म से अब ताल्लुक नहीं रखते हैं। विवेक ने फिल्म की शूटिंग पहले लॉकडाउन में की थी। हालांकि इसके फाइनल प्रोडक्ट के बारे में उन्हें कोई आइडिया नहीं था। हालांकि अब जब वर्धन पुरी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चीजें ट्रैक पर हैं और फिल्म पूरी होगी। वर्धन ने बताया- पहले खबरें आ रही थीं कि विवेक संग वर्धन की यह फिल्म भी बंद बस्ते में चली गई हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने बात करते हुए आगे कहा कि, यह पुरानी कहानी है जब विवेक ने यह बात कही थी. हालांकि, मुझे इसके बारे में बात करने से मना किया गया है। सब कुछ अच्छा चल रहा है और विवेक अग्निहोत्री फिल्म को लेकर काफी प्राउड महसूस कर रहे है।

Exit mobile version