Amitabh Bachchan: फैन के साथ बाइक पर घूमते नजर आए अमिताभ बच्चन, हेलमेट ना लगाने पर फैंस ने टोका

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: सदी के महानायक के नाम से जाने जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। बिग बी ने अपनी बेहतरीन फिल्मों के जबरदस्त एक्टिंग के बदौलत ये मुकाम हासिल किया है। आए दिन अभिनेता फैंस के बीच आकर अपनी झलक उन्हें दिखाते हैं और उनसे रुबरु होते हैं। हालांकि, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने शूटिंग सेट पर टाइम से पहुंचने के लिए कुछ ऐसा कर दिया, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यूं तो सबको पता है कि बिग बी टाइम के कितने पन्चुअल हैं। ऐसे में मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए उन्होंने अपने ही एक फैन से उसकी बाइक पर लिफ्ट ले ली। वहीं अब सुपरस्टार ने इस दौरान की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन का शुक्रिया अदा किया है।

 

बिग बी ने फैन से मांगी लिफ्ट

अमिताभ बच्चन को मुंबई के ट्रैफिक जाम से बचने के लिए और शूटिंग सेट पर टाइम से पहुंचने के लिए उन्हें अपने फैन से उसकी बाइक पर लिफ्ट लेनी पड़ी, जिसके बाद बिग बी ने इसकी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन का धन्यवाद दिया। बिग बी ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘राइड के लिए धन्यवाद दोस्त। आपको नहीं पता, लेकिन आपने मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया। तेजी से और खत्म न होने वाले ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट मालिक।’

सेलेब्स ने की बिग बी की तारीफ

वहीं अब सुपरस्टार की इस फोस्ट पर फैंस और सेलेब्रिटी लगातार कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहें हैं। उनकी नातिन नव्या नवेली ने इस पोस्ट पर लॉफिंग और रेड हार्ट इमोजी शेयर की है। तो वहीं रोहित रॉय ने कमेंट कर  लिखा, ‘आप धरती के सबसे कूल ड्यूड हो अमित जी।’ सयानी गुप्ता ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया, ‘हमेशा हमने सुना है मिस्टर बच्चन आप सबसे ज्यादा टाइम के पक्के हैं। हम देख सकते हैं आपके लिए समय की कितनी वैल्यू है। मुझे लगता है दूसरे एक्टर्स भी आपसे इसकी सीख लेंगे।’ हालांकि कुछ फैंस ने बिग बी को हेलमेट ना पहनने पर टोका भी हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे ‘बिग बी’

वहीं बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों नाग अश्विन के ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको चोट लगने की भी खबर सामने आई थी। दरअसल, फिल्म के लिए एक एक्शन सीन शूट करते समय एक्टर को गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। इस घटना के चलते फिल्म की शूटिंग को भी कुछ समय के लिए टाल दिया गया था। आपको बता दें कि प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ बिग बी की ये फिल्म अगले साल यानी जनवरी 2024 में रिलीज होगी।

Exit mobile version