Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन ने शेयर की रामलला संग तस्वीर, बोलें- ‘ बोल सिया वर रामचन्द्र की जय’

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: बीते दिन यानी 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्रभु श्रीराम का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो गया है। रामलला अपने स्थान पर विराजमान हो गए हैं। वहीं पुरे देश में खुशी का खुमार छाया हुआ हैं और हर इंसान इसे एक त्योहार की तरह मना रहा हैं। वहीं बॉलीवुड तमाम सेलेब्स भी इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने।

साथ ही अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे अभिषेक बच्चन संग अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बने थे। वहीं अब बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रामलला की प्रतिमा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।

रामलला संग बिग बी ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि बिग बी ने अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में स्थित राम लला की मूर्ति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में अमिताभ मंदिर के अंदर खड़े होकर मूर्ति की पूजा करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में बिग बी को सफेद कुर्ता-पायजामा पहने और शॉल लपेटे हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने एक्स पर लिखा, ”टी 4899- बोल सिया पति रामचन्द्र की जय”। वहीं अपने ब्लॉग पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तस्वीरें शेयर करते हुए, अमिताभ ने लिखा, “दिव्य भावना की प्रासंगिकता से भरा एक दिन अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से वापस महिमा उत्सव और विश्वास की आस्था मंदिर की गणना में डूबा हुआ श्री राम के जन्म पर इससे अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि आस्था का कोई वर्णन नहीं होता क्या आप?”

सीएम पीएम से मिले अमिताभ बच्चन

गौरतलब है कि मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। इस दौरान अमिताभ बच्चन हाथ जोड़कर सीएम योगी का अभिवादन करते हुए और उनसे बातें करते नजर आए। इस कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्चन को पीएम  नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया।

कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री ने अन्य बातों के अलावा अमिताभ से उनके हाथ का हालचाल भी लिया था। दरअसल अमिताभ बच्च के हाथ की हाल ही में सर्जरी हुई है। उनकी बातचीत का एक वीडियो वायरल हो गया है।

Exit mobile version