Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग शेयर कर बयां किया अपना दर्द, जानिए क्यों कही ये बात?

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी लाइफ से जुड़ी हर एक बात अपने फैंस को साझा करते रहते हैं साथ ही अपने  ब्लॉग पर कुछ ना कुछ लिखकर पोस्ट शेयर करते हैं। वहीं अब अमिताभ बच्चन ने एक परफॉर्म के तौर पर कलाकार के अंदर बैठे उस डर को लेकर एक ब्लॉग पोस्ट शेयर किया हैं, उन्होंने कहा है कि इस बात पर कोई गौर नहीं करता कि आखिर वह कलाकार किस दौर से गुजर रहा हैं।

कलाकार की परफॉर्मेंस के डर को लेकर लिखा ब्लॉग

अमिताभ बच्चन ने अपना लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने  एक कलाकार को परफॉर्मेंस करने के डर को लेकर खुल कर बात की हैं। उन्होंने लिखा, ‘बाहरी व्यक्ति के लिए क्रिएटिविटी कम्यूनिटी पर दोषारोपण, बेहतर परफॉर्म नहीं करने और अनैतिक आचरण अपनाने के आरोप लगाना सबसे आसान काम है, लेकिन ये बहुत कम समझा जाता है कि एक परफॉर्मर क्रिएटिव काम के लिए अपनी खोज में क्या करता है।’ बिग बी ने आगे लिखा, ‘वे कल्पनाओं मे जीते हैं और हम डर में। हमारे डर की कोई सीमा नहीं है जैसा कि समझा जाता है। इसके कई पहलू है जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता है, लेकिन इस बारे में डिस्कस करके अपना कीमती समय क्यों बर्बाद करें। इसे देखें और छोड़ दें।’

इस फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में दिखेंगे इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे। अभी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बिग बी एक हादसे का शिकार हो गए थे, जिसमें उन्हें काफी चोट आई थी। साथ ही बिग बी ‘गणपत’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म टाइगर श्रॉफ भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते दिखेंगे। वहीं आखिरी बार अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था और इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा बोमन ईरानी, डैनी, अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे नजर आए थे।

Exit mobile version