Amitabh-Anushka Challan : अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा फंसे मुश्किलों में, जानें क्या है पूरा मामला?

Amitabh-Anushka Challan

Amitabh-Anushka Challan : बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टार्स बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल पर सवारी कर रहे हैं। हालांकि, अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने दोनों का ही चालान काटा है। साथ ही शहर वासियों को स्पष्ट संदेश दिया है कि कानून हर किसी के लिए बराबर है।

यह भी पढ़ें- The Kerala Story : धर्म परिवर्तन, आतंकी ट्रेनिंग और गायब 32,000 लड़कियाें की कहानी ‘द केरला स्टोरी’ में क्या है सच्चाई ? जानिए क्या कहती हैं रिपोर्ट्स

बिना हेलमेट राइडिंग पर एक्शन

दरअसल, ये घटना इस हफ्ते की शुरुआत कि हैं। जहां अनुष्का अपने बॉडीगार्ड सोनू शेख के साथ बाइक पर बैठी नजर आई थी, तो वहीं अमिताभ एक अजनबी के साथ बाइक पर पीछे बैठे नजर आए थे। इसकी तस्वीर खुद महानायक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। हालांकि, जब स्टार्स (Amitabh-Anushka Challan) की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोगों ने सवाल उठाया कि मशहूर हस्तियों को आखिर क्यों कानून का सामना करने से बख्शा जाता हैं ? इसके बाद अब मुंबई पुलिस ने बताया कि दोनों ही स्टार्स का चालान काट दिया गया है।

सोनू पर लगा 10,500 का जुर्माना

आपको बता दें कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा दोनों कलाकारों (Amitabh-Anushka Challan) को जारी किए गए चालानों की कॉपी साझा की है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने राइडर (अनुष्का के बॉडीगार्ड सोनू शेख) पर 10,500 रुपये का जुर्माना लगाया है। साथ ही उसका धारा 129/194, धारा 5/180 और धारा 3(1)18 के तहत चालान कटा है। हालांकि, अब कहा जा रहा है कि सोनू ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को जुर्माना अदा कर दिया हैं।

Challan has been issued under Sec 129/194(D), Sec 5/180 & Sec 3(1)181 MV act to the driver along with an fine of Rs. 10500 & been paid by the offender. https://t.co/aLp6JEstLO pic.twitter.com/Br0ByHZk4T

— Mumbai Traffic Police (@MTPHereToHelp) May 16, 2023

अमिताभ ने दी थी सफाई

इससे पहले अमिताभ बच्चन की भी एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह एक अजनबी के साथ बाइक पर पीछे बैठे नजर आ रहे थे। हालांकि, इसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की थी। साथ ही उन्होंने लिखा था- ”राइड के लिए धन्यवाद दोस्त.. आपको नहीं पता, लेकिन आपने मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया। धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट के मालिक।”

इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया, जिस पर अमिताभ ने स्पष्टीकरण भी दिया था। उन्होंने कहा था- ये तस्वीर शूटिंग के दौरान बंद सड़कों पर सभी जरूरी अनुमतियों के साथ ली गई थी, जिससे वह बिना हेलमेट पहने बाइक पर सवारी कर पाए। हालांकि, अब मुंबई पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम की धारा 129/194 (डी) के तहत 1,000 रुपये का जुर्माना लगाया है।

यह भी पढ़ें- Ambani Family : अमीर होने के साथ-साथ काफी धार्मिक भी हैं अंबानी फैमिली, दान-पुण्य में रहते हैं हमेशा आगे

Exit mobile version