बड़े पर्दे पर फिर साथ नजर आएंगे अमिताभ और अभिषेक बच्चन

Abhishek Bachchan & Amitabh Bachchan

Abhishek Bachchan & Amitabh Bachchan

Abhishek Bachchan & Amitabh Bachchan : पा, सरकार, कभी अलविदा ना कहना और बंटी और बबली जैसी कई फिल्मों में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने साथ काम किया हैं। फिल्म बंटी और बबली में तो उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आई थी। अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या का कजरा रे गाना भी सुपरहिट रहा था। जिसके बाद अब फिर दर्शकों को दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगी।

 

हाल ही में अमेजन प्राइम पर अभिषेक की वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज 2 स्ट्रीम हुई थी, जिसको दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी प्रशंसा की जा रहीं है। वहीं अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के 14 वें सीजन को होस्ट करने में व्यस्त है।

 

एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि जल्द ही दोनों एक नए प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे। साथ ही अभिषेक ने ये भी बताया कि उन्हें अपने पापा के साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। आखिरी बार दोनों स्टार्स फिल्म पा में साथ नजर आए थे। फिलहाल, अभिषेक बच्चन फिल्म घूमर में नजर आएंगे और अमिताभ फिल्म ऊंचाई में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। जो 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version