Aryan Khan Dating: नोरा फतेही संग डेटिंग की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस के साथ स्पॉट हुए आर्यन खान, तस्वीरें वायरल

Aryan Khan Dating

Aryan Khan Dating

Aryan Khan Dating:  किंग खान के साहबजादे आर्यन खान पिछले दिनों लगातार नोरा फतेही को डेट करने की खबरों को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए थे। स्टार किड को लेकर तमाम मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही थी कि वो नोरा फतेही संग रिलेशनशिप में है। हालांकि अब आर्यन खान का नाम एक और हसीना संग जोड़ा जा रहा है, जिसे लेकर वो एक बार फिर सुर्खियों में छा गए है।

सादिया खान को डेट कर रहे हैं आर्यन!

नोरा फतेही संग रिलेशनशिप में होने के अफवाहों के बीच अब हाल ही में आर्यन खान को लेकर एक और अफवाह ने तेजी पकड़ ली है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान संग आर्यन की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसे लेकर फैंस अब आर्यन-सादिया के रिलेशनशिप में होने के कयास लगा रहे हैं।

Aryan with Sadia Khan at his New Year‘s party in Dubai#AryanKhan #SadiaKhan #ShahRukhKhan pic.twitter.com/AbRCZ2GYYI

— Aryan Khan Fanpage (@aryankfanpage21) January 5, 2023

फैंस ने कर दिया ट्रोल

सोशल मीडिया पर इन वायरल वीडियोज और तस्वीरों को देख नेटिजन्स ने आर्यन को अपने निशाने पर ले लिया है, और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘नोरा भाभी किधर हैं।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘नोरा कहां है भाई’। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी आर्यन को ट्रोल किया है। इन दोनों अफवाहों के बीच अब फैंस कंफ्यूज हो गई है और लोग जानने को बेताब हैं कि आर्यन आखिर किस हसीना को डेट कर रहे हैं।

आर्यन खान करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

बीते साल आर्यन खान ने एक पोस्ट करते हुए ये खुलासा किया था कि उन्होंने उनके पहले प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर दिया है। उन्होंने अपने स्क्रिप्ट बुक की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है और वह इसकी शूटिंग के लिए बेकरार हैं। इसके अलावा बता दें कि आर्यन अपने प्रोजेक्ट से एक्टिंग नहीं बल्कि बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर बात करें नोरा फतेही की तो वो अगली बार फिल्म ‘100 पर्सेंट’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version