अमेरिका: फिर गोलियों से दहल उठा अमेरिका, 21 लोग हुए अंधाधुंध फायरिंग के शिकार

21 people shoot in America

अमेरिका में अंधाधुंध गोलीबारी का सिलसिला अभी भी जारी है। पहले कैलिफोर्निया तो अब वाशिंगटन को गोलियों की गूंज ने दहला दिया है। दरअसल, अमेरिका के वाशिंगटन में अंधाधुंध फायरिंग में 21 लोगों को गोली लग गई। जिसमें करीब 3 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। अमेरिका में आए दिन ये मामले देखने को मिल रहे। यहां फायरिंग के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन ने कुछ सख्ती भी कि है लेकिन इसका हादसो पर कुछ खास असर नहीं पड़ा है। वहीं एक दिन पहले अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी में कुल 11 लोगों की मौत हो गई।

फिर गोलियों से दहल उठा अमेरिका

मिली जानकारी के अनुसार, अमेरिका के यकीमा शहर में कल अचानक से गोलियों की बारिश हो गई जिसमें 21 लोग घायल हो गए और उसमें से तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए है। लेकिन हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद फौरन मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, पीड़ितों और गनमैन के बीच कोई स्पष्ट संघर्ष नहीं था। मामले को लेकर छानबीन जारी है। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

कैलिफोर्निया में भी गोलीबार की दहशत

वहीं कैलिफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को से 30 मील दूर एक हाईवे के पास शूटिंग की खबर भी सामने आई है। कैलिफोर्निया में सोमवार को हुई इन फायरिंग में कुल 9 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कैलिफोर्निया के हॉफ मून बे शहर में अचानक गोलीबारी शुरू हुई थी। इस फायरिंग में 7 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। मौके पर पहुंचकर यूसी पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने घटना के संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है।

Exit mobile version