CM Yogi Death Threat : आमीन ने दी थी सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

CM Yogi Adityanath Receives Death Threat

CM Yogi Adityanath Receives Death Threat : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कई बार जान से मारने की धमकी (CM Yogi Death Threat) दी जा चुकी है। आज ही सीएम को एक शख्स ने उत्तर प्रदेश पुलिस के डायल 112 के डेस्क पर धमकी भरा मैसेज भेजा था। इस मैसेज में मुख्यमंत्री को मारने की बात कही गई थी। धमकी की जानकारी मिलते ही यूपी पुलिस एक्शन में आ गई थी। साथ ही उन्होंने लखनऊ में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई थी। हालांकि अब इसी कड़ी में कानपुर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- “जल्द ही…” CM Yogi Adityanath को फिर मिली जान से मारने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस

‘गर्लफ्रेंड’ के लिए उठाया ये कदम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कानपुर पुलिस ने बाबूपुरवा इलाके से आमीन नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि आमीन अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को नापसंद करता था। इसलिए उसने उन्हें फंसाने के लिए सारा खेल रचा था। इस मामले में मीडिया से बात करते हुए बाबूपुरवा के एसीपी संतोष कुमार ने कहा- ”25 अप्रैल यानी आज सुबह डायल 112 पर मोबाइल से एक कॉल आई थी, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को धमकी (CM Yogi Death Threat) दी गई थी। इस सूचना के मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और आमीन उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया है। जो बेगमपुरवा, बाबूपुरवा का निवासी हैं।” इसके आगे उन्होंने कहा- ”आमीन के कब्जे से मोबाइल और सिम बरामद हुए हैं। पुलिस को उसने बताया कि आमीन ने मोबाइल चोरी कर ये धमकी दी थी।”

आपको बता दें कि पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाना चाहता था, क्योंकि वह इस रिश्ते से नाखुश थे। इसीलिए उसने उनका फोन चुराया और धमकी (CM Yogi Death Threat) भरी कॉल की। इसके अलावा आमीन उर्फ छोटू ने ये भी बताया कि उसने सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाने के लिए ही मुख्यमंत्री को धमकी दी थी। इसके बाद जब कानपुर पुलिस ने मोबाइल फोन के मालिक से पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि उनका फोन गायब हो गया था।

पुलिस ने छोटू को किया गिरफ्तार

बहरहाल अब पुलिस ने आमीन को गिरफ्तार (CM Yogi Adityanath Receives Death Threat) कर उस पर मोबाइल चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उस पर अन्य गंभीर धाराओं के तहत भी केस दर्ज किया गया हैं। अब बुधवार को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- UP Nagar Nikay Chunav 2023 : चुनाव से पहले सहारनपुर में सीएम योगी ने दी माफियाओं को चेतावनी, कहा- सरकारों को दंगा कराने…

Exit mobile version