Ameesha Patel की बढ़ी मुश्किलें: एक्ट्रेस के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जानिए क्या है मामला?

warrant issued against ameesha patel

ठगी से जुड़े एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, रांची सिविल कोर्ट ने अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के खिलाफ वारंट जारी किया है। ये वारंट चेक बाउंस, धोखाधड़ी और धमकाने के मामले में जारी किया गया है। इससे पूर्व अदालत द्वारा अमीषा को समन भी भेजा गया, लेकिन वो कोर्ट नहीं पहुंची तो उनके खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया। बता दें कि इस मामले में  अगली सुनवाई अब 15 अप्रैल को होनी है।

जानिए पूरा मामला…

दरअसल, झारखंड के एक फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके व्यापारिक सहयोगी कुणाल के खिलाफ आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 420 और 120 के उल्लंघन में धोखाधड़ी, धमकी और चेक बाउंस का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। इन पर आरोप ये लगाए गए हैं कि अभिनेत्री और उनके व्यापारिक सहयोगी ने फिल्म देसी मैजिक के निर्माण और प्रचार के लिए झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह से कथित तौर पर 2.5 करोड़ रुपये लिए थे।

यह भी पढ़ें: अब मद्रास हाई कोर्ट में हाईब्रिड मोड में होगी सुनवाई, कोविड के बढ़ते मामलों के बीच लिया गया बड़ा फैसला

इसका फिल्मांकन 2013 में शुरू हुआ जब अमीषा पटेल प्रोडक्शंस इसकी निर्माण कंपनी की प्रभारी थीं। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है। अमीषा पटेल ने फिल्म निर्माता द्वारा उनसे मांगे गए पैसे वापस करने से इनकार कर दिया और बहुत इंतजार के बाद अक्टूबर 2018 में अमीषा ने ढाई करोड़ और 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद फिल्म निर्माता ने रांची के सिविल कोर्ट का रूख किया। अजय सिंह ने अमीषा पटेल के बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर पर डराने धमकाने के आरोप भी लगाए थे। एक्ट्रेस या उनके वकील के कोर्ट में पेश नहीं होने पर कोर्ट ने अमीषा के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

Exit mobile version