Ambati Rayudu ने राजनीति में रखा कदम, जगन मोहन रेड्डी की पार्टी में हुए शामिल

Ambati Rayudu

Ambati Rayudu : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास लेने के बाद अब अपनी नई पारी शुरू की है। दरअसल, अंबाती रायडू ने अब क्रिकेट छोड़ने के बाद राजनीती में कदम रखा है। उन्होनें आंध्र प्रदेश की राजनीति में एंट्री ले ली है। 37 साल के रायडू जगन मोहन रेड्डी की पार्टी में शामिल हो गए हैं। संन्यास लेने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर गुरुवार (28 दिसंबर) को आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल हो गए। इससे पहले वो कई मौकों पर ये कह चुके हैं कि वो बहुत जल्द जनता के बीच होना चाहते हैं यानी कि वो राजनीति से जुड़कर लोगों की सेवा करना चाहते हैं।

जगन मोहन रेड्डी की पार्टी से जुड़े Ambati Rayudu

मीडिया से बातचीत करते हुए रायडू ने कहा था कि मैं लोगों की सेवा करने के लिए जल्द ही आंध्र प्रदेश की राजनीति में प्रवेश करूंगा। राजनीति में आने से पहले मैंने लोगों की नब्ज जानने और उनकी समस्याओं को समझने की और जिले के अलग-अलग हिस्सों का दौरा करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा था कि मैं एक ठोस कार्य योजना लेकर आऊंगा कि राजनीति में कैसे जाना है और मैं कौन सा मंच चुनूंगा। इस बीच क्रिकेटर ने उन अटकलों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया था वह गुंटूर या मछलीपट्टनम संसदीय क्षेत्र से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार कर रहे थे।

राजनीति में आने से पहले गुंटूर जिले में किया था दौरा

बता दें कि राजनीति में आने से पहले उन्होंने मुद्दों को समझने के लिए अपने मूल गुंटूर जिले के कोने-कोने का दौरा किया और लोगों से मुलाकात की। रायडू ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास लिया था। स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) इस बार आईपीएल खेलते हुए नहीं दिखेंगे क्योंकि, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल का खिताब जीता था। जिसके बाद अंबाती रायडू ने आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर दिया था।

ये भी पढ़ें : Ambati Rayudu Controversy: MSK Prasad ने Ambati Rayudu को दिया तीखा जवाब, सच्चाई लाया सामने

Exit mobile version