रोहित और विराट की दोस्ती का अद्भुत नजारा, मैच के दौरान आये आंसू

रोहित और विराट की दोस्ती का अद्भुत नजारा

T20 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया है। मैच के हीरो रहे विराट कोहली एक बार फिर पाकिस्तान पर भारी पड़े। 2 सालों से अपने फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ने एशिया कप से लगातार अच्छे फॉर्म दिखाते आए हैं। इस मुकाबले में विराट ने नाबाद 82 रन की पारी खेल उन लोगों के मुंह पर तमाचा जड़ा है जो विराट कोहली को टीम से बाहर होने के लिए कहते थे। इसी के साथ टीम ने t20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन शुरुआत किया है। इसके बाद से भारतीय टीम अगले लक्ष्य को अपने नाम करने के लिए 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होगी।

T20 का वर्ल्ड कप में दोनों का ये सातवां मुकाबला था जिसमें भारत ने छह जीता है और पाकिस्तान ने एक इस बार जीत हासिल किया है। रोहित शर्मा की कप्तानी अच्छी नजर आ रही है उन्होंने इस मैच में बेहतरीन कप्तानी का नजारा पेश किया है। जैसे ही भारत को जीत मिली रोहित शर्मा ने कोहली को कंधे पर उठा लिया और अपनी खुशी को प्रदर्शित किया। पिछले साल मैच हारने के बाद रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई।

इस समय रोहित के पास तीनों फॉर्मेट का कमान है। इस मैच में रोहित और विराट कोहली की दोस्ती निखर कर सामने आई है। जब अंतिम गेंद पर भारत ने मुकाबला जीता जिसके बाद रोहित ने कोहली को अपने कंधों पर उठा लिया। हार्दिक पांड्या भी देख ताली बजाते नजर आए जीत का यह मोमेंट बहुत ही खूबसूरत है, एक अलग इमोशंस थे सबके चेहरे पर।

Exit mobile version