Allu Arjun ने पूरे किए इंडस्ट्री में 20 साल, फैंस के नाम शेयर किया खास पोस्ट

Allu Arjun Completes His 20 Years In Film Industry

Allu Arjun: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर आज के समय में लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरे देश भर में फैली हुई है। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म पुष्पा ने उनकी लोकप्रियता को कहां से कहां तक पहुंचा दिया है। आज यानी 28 मार्च 2023 को एक्टर के लिए एक बड़ा दिन है। दरअसल, आज के दिन अल्लू अर्जुन ने इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने फैंस के नाम एक खास पोस्ट साझा करते हुए उनके सपोर्ट के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है।

अल्लू अर्जुन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल

फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे करने के मौके पर अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘आज मुझे फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो गए हैं। मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं, क्योंकि इन वर्षों में मुझे बेहद प्यार मिला है। इंडस्ट्री के अपने सभी लोगों के प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं, वह दर्शकों के प्यार की बदौलत हूं। उन्होंने मुझे इतना पसंद किया और प्यार दिया, इसके लिए मैं हमेशा ऋणी रहूंगा।’

सितारों ने दी बधाई

आपको बता दें कि एक्टर की इस पोस्ट पर सिर्फ उनके फैंस ने ही नहीं बल्कि फिल्म जगत के कई दिग्गज सितारों ने उन्हें बधाई दी है। मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने एक्टर को बधाई देते हुए लिखा, ‘बधाई हो अन्ना! आपको और तरक्की मिले।’ वहीं सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा, ‘क्या ही शानदार यात्रा रही है आपकी! बधाई।’ एक्टर तेजा सज्जा ने लिखा है, ‘आपको पाकर हम खुशकिस्मत हैं! गंगोत्री से पुष्पा तक, आपने हमें गौरवान्वित किया है। आपकी इस यात्रा का साथी बनकर गर्व होता है।’ इसके अलावा भी रकुल प्रीत से लेकर और भी कई दिग्गज सितारों ने एक्टर के इस खास मौके पर उन्हें बधाई दिया है।

Exit mobile version