Avatar: The Way Of Water Twitter Review: ‘अवतार 2’ के लिए हुए सारे शोज फुल, फैंस ने कहा- बलॉक्बस्टर

Avatar: The Way Of Water

Avatar: The Way Of Water

Avatar: The Way Of Water Twitter Review: जेम्स कैमरुन की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ (Avatar: The Way Of Water) आज यानी 16 दिसंबर 2022 को रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भारी मात्रा में सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं और फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। ‘अवतार 2’ देखने के बाद कई यूजर्स अभी से फिल्म को बलॉक्बस्टर हिट बता रहे हैं।

 

कैसी रही ‘अवतार 2’ की शुरुआत

बता दें कि ‘अवतार 2’ को लेकर पहले दिन से ही दर्शकों के पॉजिटिव रिसपॉन्स आने शुरु हो गए हैं। फिल्म को देखने के लिए रिलीज से पहले ही जमकर एडवांस बुकिंग हुई थी। वहीं अब रिलीजे के साथ ही फैंस थिएटर्स पहुंच रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स फिल्म के वीएफएक्स पर अपना दिल हार बैठे हैं, वहीं कुछ फिल्म के बलॉक्बस्टर होने की कयास लगा रहे हैं। बात करें अगर फिल्म के बजट की तो ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ लगभग 2000 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है। ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि यह फिल्म अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर पाती है या नहीं।

#OneWordReview#Avatar: MASTERPIECE.
SPELLBINDING visual. STUNNING action.STRONG drama.TERRIFIC second and third act.#Avatar2review is a CINEMATIC MARVEL that needs to be watched on the largest screen possible.
DON’T MISS IT! #AvatarReview #AvatarTheWayOfTheWater #Avatar2 pic.twitter.com/0rfUcwUYSK

— Alex (@FernandesJeaf21) December 16, 2022

 

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ को देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शक सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म फिलहाल ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है और सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। फिल्म को देखकर जहां एक यूजर ने लिखा, ’यह मूवी फुल पैसा वसूल है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ’अपने विजुअल इफेक्ट्स और अलग तरह की कहानी वाली एक शानदार फिल्म है।’इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ’अभी-अभी समाप्त हुआ अवतार: द वे ऑफ द वॉटर। यह देखना बहुत ही सुंदर अनुभव था कि सीजीआई कितनी आगे बढ़ चुका है और वे किस कहानी के साथ आगे बढ़े। मैं इंतजार नहीं कर सकता और आशा करता हूं कि वे बाकी सीरीज के लिए उतनी ही देखभाल और समर्पण करेंगे।’

Exit mobile version