RIPTwitter : Twitter के सभी ऑफिस पर लगे ताले, कर्मचारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा

RIPTwitter

RIPTwitter

RIPTwitter : दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदने की बात कहीं है, तब से विवादों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा हैं। एलन ने हाल ही, में Twitter खरीदने की औपचारिकता खत्म कर ली है और ट्विटर में बड़े बदलाव करना भी शुरू कर दिया है। सबसे पहले उन्होंने ट्विटर के कई शीर्ष अधिकारियों को कंपनी से बहार का रास्ता दिखाया। साथ ही कंपनी के आधे कर्मचारियों को केवल एक नोटिस देकर निकाल दिया। आलम ये है कि अब ट्विटर पर #RIPTwitter ट्रेंड करने लगा हैं।

डरे हुए हैं एलन

इसके बाद अब खबर आ रही है कि ट्विटर के सैकड़ों कर्मचारियों ने बड़े पैमाने पर इस्तीफा दे दिया हैं। कर्मचारियों के इस फैसले से Elon Musk और उनकी टीम बुरी तरह डरी हुई है। उन्हें डर है कि कहीं कर्मचारी कंपनी में तोड़फोड़ करने की कोशिश न करें। हालांकि मस्क की टीम अभी भी इस पर काम कर रहीं है कि कितने कर्मचारियों को ऑफिस में एक्सेस देने की जरूरत है और कितनों को नहीं।

21 नवंबर को फिर से खुल सकते है ऑफिस

बता दें कि ट्विटर के कर्मचारियों के पास गुरुवार दोपहर लगभग 2 बजे तक एक Google फॉर्म भेजा गया था, जिसमें साफ-साफ एक सवाल पूछा गया कि क्या आप ट्विटर में बने रहना चाहते हैं .? जवाब में कर्मचारियों को हां या ना में से एक विकल्प चुनना था। हालांकि कर्मचारियों ने इसके बजाय बड़ी संख्या में विदाई संदेश पोस्ट करना शुरू कर दिया। सामूहिक इस्तीफे सामने आने के बाद, ट्विटर ने अपने सभी ऑफिस बंद कर दिए हैं। साथ ही बैज एक्सेस को भी निलंबित कर दिया है। इसके बाद माना जा रहा है कि ट्विटर के ऑफिस 21 नवंबर को फिर से खुलेंगे।

Exit mobile version