Alizeh Bollywood Debut: ऑस्कर विनिंग फिल्म की रीमेक से डेब्यू करेंगी अलीजेह, शुरू की शूटिंग

Alizeh Agnihotri

Alizeh Agnihotri

Alizeh Bollywood Debut: बॉलीवुड इंडस्ट्री को पिछले कुछ सालों से नेपोटिज्म को लेकर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसके बावजूद कई स्टार्स अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए बॉलीवुड में लगातार उन्हें लॉन्च कर रहे हैं। पिछले बीते कुछ सालों में अनन्या पांडे से लेकर जाह्नवी कपूर तक कई सुपरस्टार्स किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। अब इसी कड़ी में एक और स्टार किड् का नाम सामने आ रहा है।

दरअसल, बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan)  की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलिज़ेह अग्निहोत्री अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरे आ रही हैं कि अलिजेह नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर सौमेंद्र पाधी (Soumendra Padhi) की फिल्म में से अपना डेब्यू करने वाली हैं। आपको बता दें, अलिजेह अग्निहोत्री, सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।

सौमेंद्र पाधी की फिल्म से करेंगी डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग अलिजेह ने शुरू कर दी है। ये फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में दसतक दें सकती है।  बता दें कि डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी को उनकी वेब सीरीज जामताड़ा (2020 ) और फिल्म ‘बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन’ के लिए जाना जाता है। साथ ही वो 2016 में बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म में ‘त्रिविआ’ के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं।

ट्रेंड डांसर हैं अलिजेह

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने एक्टिंग की पढ़ाई की है साथ ही उन्होंने डांसिंग में भी ट्रेनिंग ली है। आपको बता दें अलिजेह के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत पहले ही खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, उसके बाद कोई खबर सामने नहीं आई, लेकिन अब अलिजेह अग्निहोत्री की को इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए पूरी खान और अग्निहोत्री फैमिली तैयार है।

Exit mobile version