Alia Bhatt Viral Video: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से आलिया का लुक हुआ वायरल, ऐसी दिखेंगी रॉकी की रानी

Alia Bhatt Viral Video

Alia Bhatt Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी शादी के बाद से ही फिल्मों से दूरी बना रखी थी। यहां तक की शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंसी और फिर बेटी राहा के जन्म के चलते वो शूटिंग सेट पर वापसी नहीं कर पा रही थी। हालांकि अब आखिरकार आलिया बॉलीवुड के एनर्जी स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के शूटिंग को कम्पलीट करने सेट पर वापस आ चुकी हैं। हाल ही में दोनों फिल्म के गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे, जहां से आलिया के लुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Alia Bhatt shooting for Rocky aur Rani ki Prem kahani in Kashmir#AliaBhatt #Rrkpk #RockyAurRaniKiPremKahani pic.twitter.com/FvHw5WkVfz

— Alia's nation (@Aliasnation) March 3, 2023

फिल्म से आलिया का लुक हुआ रिवील

आपको बता दें कि फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के एक एक गाने की शूटिंग के लिए आलिया और रणवीर सिंह कश्मीर के गुलमर्ग पहुंचे हैं। दरअसल, दोनों यहां फिल्म के एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान शूटिंग के सेट से आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म से आलिया का लुक देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस लाल रंग के टर्टल नेक स्वेटर के साथ मैचिंग ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं। इसी के साथ वीडियो में आलिया नोज पिन पहने भी दिखाई दे रही है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

कब रिलीज होगी फिल्म?

दरअसल, मेकर्स ने सबसे पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को 10 फरवरी 2023 को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन आलिया की शादी और फिल्म की शूटिंग में देरी के चलते रिलीज डेट के आगे बढ़ाकर अप्रैल में किया गया। हालांकि दूसरी बार भी आलिया को लेकर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करना पड़ा और अब ये फिल्म 8 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर कर रहे हैं।

 

फिल्म में नजर आएंगे दिग्गज सितारे

बात करें अगर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के स्टार कास्ट की तो इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे दिग्गज सितारे भी नजर आएंगे। वहीं इसके अलावा आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की पाइप लाइन में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’, आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और एस एस राजामौली की फिल्म ‘SSMB29’ भी शामिल है।

Exit mobile version