Boss OTT 2: आलिया सिद्दीकी करेंगी सलमान के रियलिटी शो में एंट्री, नवाज रखेंगे बच्चों का ख्याल

BB OTT 2

Boss Ott 2: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का मोस्ट कांट्रोवर्शिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जल्द ही ऑन एयर होने वाला हैं। आए दिन शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आते रहते हैं। वहीं अब इन्ही सब नामों में एक और नाम शामिल हो गया हैं और वो नाम किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का है। कहा जा रहा है कि आलिया इस बार सलमान खान के ओटीटी शो बिग बॉस सीजन 2 में नजर आने वाली हैं। वहीं आलिया और नवाज के दो बच्चे है जो आलिया के साथ दुबई में रहते है, साथ ही आलिया के बिग बॉस में जाने के बाद से ये सवाल उठ रहें है कि आखिर बच्चों का कौन ख्याल रखे गा।

नवाज बिताएंगे बच्चों के साथ समय

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो नवाज का प्लान है कि आलिया के बिग बॉस के घर में जाने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी दुबई जाएंगे और बच्चों को एक लॉन्ग हॉलिडे के लिए यूरोप या अमेरिका ले जाएंगे। इसके बाद वो बच्चों को श्रीलंका लेकर जाएंगे। श्रीलंका में नवाजुद्दीन अपनी अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए जाएंगे। वहीं आलिया की बात करें तो अगर शो में उन्हें फैंस पसंद करेंगे तो वो 42 दिन तक शो में रुक पाएंगी। हां अगर शो का एक्सटेंशन होता है तो आलिया और दिन शो में बिता पाएंगी।

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते है नवाज और आलिया

आपको बता दें कि बीते लंबे समय से नवाज और आलिया का रिश्ता चर्चा का केंद्र बना हुआ हैं। दोनों के बीच काफी मनमुटाव है। आलिया ने नवाजुद्दीन पर कई आरोप भी लगाए हैं साथ ही जल्द ही दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आ रही हैं वो लीगल तौर पर अलग हो जाएंगे। वहीं बीते दिनों आलिया ने मिस्ट्री मैन संग एक फोटो शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि क्या मुझे खुश रहने का अधिकार नहीं हैं? जिसके बाद से खबरें आईं कि आलिया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं।

 

Exit mobile version