Alia-Ranbir Christmas Celebration: शादी के बाद आलिया-रणबीर ने मनाया अपना पहला क्रिसमस, देखें फोटोज

Ranbir-Alia Christmas Celebration

Ranbir-Alia Christmas Celebration

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस (Christmas) का जश्न मनाया गया। क्रिसमस के इस खास मौके पर हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी क्रिसमस के जश्न में डूबे नजर आए। वहीं बॉलीवुड के फेवरेट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी इस खास दिन को बेहद स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पति रणबीर कपूर और अपनी फैमिली (Kapoor Family) के साथ नजर आ रही हैं।

शादी के बाद रणबीर-आलिया का पहला क्रिसमस

आपको बता दें कि शादी के बाद का ये पहला क्रिसमस इस कपल के लिए कई मायनों में काफी खास रहा। इस साल दोनों ने शादी की और पेरेंट्स भी बनें। इस मौके पर आलिया ने इस फैमिली गेदरिंग की  तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘यह साल का सबसे अच्छा वक्त है, दुनिया के सबसे अच्छे लोगों के साथ। मेरे परिवार की तरफ से आपके परिवार को मेरी क्रिसमस।‘ एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई एक फोटो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आलिया भट्ट रेड क्रिसमस स्पेशल हेयर बैंड और खूबसूरत रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं।

बहन संग नजर आईं आलिया भट्ट

शेयर की गई एक तस्वीर में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। शनिवार रात आलिया ने क्रिसमस की शुरुआत अपने घर से ही की थी। उनकी बहन शाहीन और मां सोनी ने घर पर ही शानदार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमे पूरा भट्ट और कपूर परिवार शामिल हुआ। आलिया के अलावा उनकी सास नीतू कपूर ने भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की खास फोटो शेयर की है, जिसमे रणबीर कपूर से लेकर, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, अयान मुखर्जी, और सोनी राजदान सभी नजर आ रहे हैं।

कपल का वर्क फ्रंट

बात करें अगर कपल के वर्क फ्रंट की तो आलिया जल्द ही ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) से अपनी हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार रणवीर सिंह संग नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर जल्द ही श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) संग ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) संग ‘एनिमल’ (Animal) भी शामिल है।

Exit mobile version