Alia Bhatt Unseen Pics: आलिया भट्ट ने शेयर किया अनसीन वीडियो, फैंस ने लुटाया प्यार

Alia Bhatt Unseen Pics

Alia Bhatt Unseen Pics

Alia Bhatt Unseen Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए ये साल खुशियों से भरा रहा है। इसी साल एक्ट्रेस ने शादी से लेकर अपनी बेटी राहा का भी स्वागत किया है। इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शादी से लेकर बेबी होने तक की अनसीन फोटोज को अटैच किया है।

See more

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने कई अनसीन फोटोज से लोगों को रूबरू करवाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया ने अपने फैंस को उन तस्वीरों और क्लीप्स को दिखाया हैं, जो किसी ने कभी भी नहीं देखी थी। वहीं इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, तस्वीरें जो कभी ग्राम तक नहीं पहुंची। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

फैंस ने बरसाया प्यार

आपको बता दें कि शेयर करने के बाद से ही एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स इसपर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं और एक्ट्रेस के इन फोटोज पर प्यार बरसा रहे हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ग्राम अब किलो बन गया है, वहीं दूसरे ने लिखा, सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम के लायक हैं। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा,  ‘यह पहली बार है जब मैंने किसी रील को इतना रोका है।’

 

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) से अपनी हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के एनर्जी स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) संग दिखाई देंगी।

Exit mobile version