Richa Chadha : ऋचा चड्ढा को इंप्रेस करने के लिए अली फज़ल ने बेले थे खूब पापड़, एक्टर ने किया मजेदार खुलासा

Richa Chadha

Richa Chadha : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स की बात होतो उस लिस्ट में अली फज़ल और ऋचा चड्ढा का नाम जरूर शामिल होता हैं। ये जोड़ी अक्सर ही लव गोल सेट करती नजर आती है। अपनी फिल्म फुकरे के सेट पर ये दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और फिर इस जोड़ी ने अपने प्यार को शादी का नाम दे दिया। वहीं हाल ही में अली फज़ल ने खुलासा किया कि उन्होंने फुकरे के सेट पर ऋचा को इंप्रेस करने के लिए कितने पापड़ बेलने पड़े थे।

अली फज़ल ने ऐसे किया था ऋचा को इंप्रेस

आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत के दौरान अली ने खुलासा किया कि ऋचा को इंप्रेस करने के लिए कईं अजीब-अजीब काम किए थे। दरअसल अली ‘ओए लकी लकी ओए’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों में ऋचा की शानदार एक्टिंग से काफी इंस्पायर थे। फुकरे की स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान अपनी पहली बातचीत को याद करते हुए, अली ने किस्से शेयर किए कि कैसे उन्होंने बातचीत शुरू करने और उनकी कंपनी में शामिल होने की कोशिश की थी।

अली ने कहा, ”मुझे लगता है कि मैं उसे इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था। मैंने सोचा कि वह वास्तव में बहुत कूल बदमाश टाइप लड़की थी और मैंने कभी किसी लड़की को इस तरह का व्यवहार करते नहीं देखा था। जब मैंने उन्हें ओए लकी और वासेपुर में देखा, तो मुझे नहीं लगता कि मैंने भारतीय सिनेमा में लंबे समय तक उस रेंज वाला कोई इंसान देखा होगा। वासेपुर में, उनके पास ये पूरी रेंज थी।”

अली फज़ल ने आगे खुलासा किया, “मुझे याद है कि हम फुकरे की रीडिंग कर रहे थे और मुझे नहीं पता कि मैं क्यों गया और उसके बगल में बैठ गया। यह सिर्फ बेवकूफी भरी बातें हैं जो आप करते हैं। मैं बातचीत का हिस्सा बनना चाहता था, और मैंने कहा, ‘ओह, आपको ये डिश चाहिए? जबकि वो डिश उससे पास ही रखी थी।’ उसने सोचा होगा कि मैं मूर्ख हूं। मुझे राजमा से नफरत थी और ये लोग हमेशा राजमा खाते थे। फिर हम खूब बातें करने लगे।”

इस दिन हुई थी अली फज़ल और ऋचा की शादी

गौरतलब है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा ने 4 अक्टूबर 2022 को शादी की थी। इस जोड़ी ने दिल्ली, मुंबई और लखनऊ में अपने प्री वेडिंग फंक्शन किए थे। वहीं अब जल्द ही अली और ऋचा अपनी शादी की वीडियोज को वेडिंग डॉक्यूमेंट्री RiAliTY में फैंस के सामने लाने वाले हैं। इस डॉक्यूमेंट्र में उनके सभी वेडिंग फंक्शन की झलक देखने को मिलेगी। हालांकि ये RiAliTY कब रिलीज की जाएगी इसका ऐलान नहीं किया गया है।

Exit mobile version