दृश्यम – 2 से सामने आया अक्षय खन्ना का पहला लुक, मूवी देखने को बेकरार हुए लोग

WhatsApp Image 2022 10 13 at 4.14.02 PM

अपकमिंग मूवी ” दृश्यम -2 ” इन दिनों काफी चर्चा में है। दृश्यम -2 में फिर एक बार सुपरस्टार अजय देवगन, अभिनेत्री तब्बू, श्रिया शरण नजर आएंगी। साल 2015 में आई दृश्यम को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में लगातार दिखाए गए सस्पेंसे ने लोगों को दिवाना बना दिया था। लोगों ने कहानी का खूब तारीफ की थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट यानि दृश्यम – 2 आ रहा है।

दृश्यम -2 को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। दृश्यम -2 के मेकर्स लगातार अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। दृश्यम -2 का टीजर हाल ही में सामने आया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

अक्षय भी अहम किरदार में

दृश्यम -2 में एक्टर अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। अब फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें इस फिल्म से अक्षय खन्ना का पहला लुक देखने को मिला है। दृश्यम – 2 के इस पोस्टर में अक्षय खन्ना शतरंज के बोर्ड के साथ नजर आएंगे। वे बेहर गंभीर नजर आ रहे हैं। फिल्म में अहम किरदार निभा रही अभिनेत्री तब्बू ने इंस्टाग्राम पर ये इस पोस्टर को शेयर किया है। दृश्यम – 2   18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दृश्यम – 2 के सामने आ रहे एक के बाद एक अपडेट ने सिनेमा प्रेमियों को और भी एक्साइटेड कर दिया है। अजय की एक्टिंग और सस्पेंस को देखने को लोग ब्रेसब्री से 18 नवंबर का इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर अजय और बाकी कलाकारों के फैंस ने पोस्ट कर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है।

Exit mobile version