IND vs WI: सरफराज को मौका न देनें पर भड़के आकाश चोपड़ा, BCCI से पूछे सख्त सवाल

Akash Chopra on Sarfaraz Khan

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के एलान हो चुका है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। हालांकि, भारतीय टीम में खिलाड़ियों के चयन पर भी कई सवाल उठ रहें हैं। दरअसल, टीम के स्क्वाड में युवा बल्लेबाजों को मौका दिया गया है लेकिन एक खिलाड़ी का चयन नहीं होना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। वो खिलाड़ी हैं सरफराज खान जिन्होनें पिछले कुछ सालों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन फिर भी बीसीसीआई नें उन्हें बार-बार अनदेखा किया है जिसको लेकर अब पूर्व खिलाड़ी व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बीसीसीआई से सख्त सवाल किए हैं।

आकाश चोपड़ा नें बीसीसीआई से किए सख्त सवाल

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “सरफराज को क्या करना होगा? आप पिछले तीन साल में उनके नंबर देखिए, उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है। उन्होंने हर जगह रन बनाए हैं। इसके बावजूद उनको सेलेक्शन नहीं हुआ है, इससे आप क्या मैसेज देना चाहते हैं? यह लाख टके का सवाल है। अगर कोई और कारण है, जो आपको पता है और हमें नहीं पता, तो उसको खुलकर पब्लिक के सामने बताइए।”

पूर्व भारतीय ओपनर ने आगे कहा, “जो है कह दीजिए कि आपको सरफराज के खेल में आपको यह चीज अच्छी नहीं लगती है और इस वजह से आप उनको मौका नहीं दे रहे हैं। हालांकि, हमको ऐसा कुछ नहीं पता है। मुझे नहीं पता कि किसी ने सरफराज को कुछ बताया है तो। अगर आप फर्स्ट क्लास के रन की कदर नहीं करेंगे, तो यह मुंह में खट्टा स्वाद छोड़ जाएगा।”

सरफराज का फॉम काफी शानदार

आकाश चोपड़ा ही केवल नहीं हैं जिन्होंने इस बात को सबके सामने रखा है, सुनील गावस्कर भी इस चीज को लेकर बातें कर चुके हैं। सरफराज को मौका न देने पर गावस्कर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि उन्होंने रणजी मे पिछले तीन सीजन में 100 की औसत से रन बनाए हैं, अब उन्हें क्या करना होगा जिससे टीम इंडिया में उनका सेलेक्शन हो सके। बता दें कि रणजी क्रिकेट में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। पिछले सीजन की बात करें तो उन्होनें 6 मैचों में 92 की औसत से 556 रन बनाए हैं। गौरतलब है कि ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, मुकेश कुमार जैसे युवाओं को टीम में मौका दिया गया है।

 

Exit mobile version