IND vs WI Test : मैच से पहले रिपोर्टर के एक सवाल पर भड़के उप-कप्तान, कहा- “ इस उम्र में मतलब…?”

IND vs WI Test

IND vs WI Test : भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए तैयार है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल यानी 12 जुलाई से पहला टेस्ट खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के साथ भारतीय टीम कुल दो टेस्ट मैच खेलेगी जिसके बाद वनडे और उसके बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इस दौरान टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के लिए ये टेस्ट अग्निपरीक्षा जैसी रहने वाली है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद अजिंक्य रहाणे को फिर से बैक किया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के पिच पर उन्होनें शानदार पारियां खेली थी। हालांकि, उस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इतनी ही नहीं बल्कि अजिंक्या को उप-कप्तान की बनाया गया है।

रिपोर्टर के सवाल पर भड़के उप-कप्तान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें अजिंक्य रहाणे कई प्रश्नों के जवाब देते नजर आ रहें हैं। दरअसल, मैच से पहले भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, जिसमें रोहित शर्मा रिपोर्टर के रूप में दिखाई दिए। उन्होनें एक सवाल पर जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने कहा, “इस उम्र में मतलब? मैं अभी भी यंग हूं। मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बची हुई है। मेरा आईपीएल काफी अच्छा रहा, मैंने घरेलू क्रिकेट में भी काफी रन बनाए। बैटिंग की बात करेंगे, तो मैं कॉन्फिडेंट फील कर रहा हूं। मैं इस समय जिस तरह की क्रिकेट खेल रहा हूं, उसमें मुझे बेहद मजा आ रहा है और मैं ज्यादा आगे की नहीं सोच रहा हूं। मेरे और टीम के लिहाज से हर मैच काफी महत्वपूर्ण है।”

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में रहा था कमाल का प्रदर्शन

बता दें कि अजिंक्य रहाणे बड़े बड़े शार्टस और पारियों के लिए जानें जाते हैं। पिच पर उनकी सयंमित रहना उनको कई बड़े मैचों में फायदा पहुंचाया है। साथ ही इससे टीम को भी काफी फायदा पहुंचा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में जहां कोई भी बल्लेबाज टीक नहीं पा रहा था वहां रहाणे ने बताया कि वो टीम के लिए क्या योगदान दे सकते हैं। उन्होंने पहली इनिंग में 89 रन जड़े थे, तो दूसरी पारी में अनुभवी बल्लेबाज ने 46 रन की शानदार पारी खेली थी।

Exit mobile version