जेल से निकलने के बाद समीर वानखेडे पर फूटा Ajaz Khan का गुस्सा, कहा- “मिल रही है कर्मों की सजा…”

Ajaz Khan

Ajaz Khan: बिग बॉस 7 फेम एजाज खान इन दिनों सुर्खियों छाए हुए हैं। एक्टर को 26 महीने बाद जेल से जमानत मिली हैं। साल 2021 में एजाज को मुंबई एयरपोर्ट पर ड्रग्स लेने और इसकी पैडलिंग करवाले के जुर्म अरेस्ट किया गया था। वहीं अब एजाज खान ने जेल से बाहर आते ही नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर तंज कसा है। एक्टर ने कहा है कि आज समीर वानखेडे अपने किए की सजा भुगत रहे हैं।

समीर वानखेडे ने मुंबई एयरपोर्ट से किया था एजाज को अरेस्ट

बता दें कि उन दिनों समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ ड्रग लेने और इसकी पैडलिंग करने वालों के खिलाफ सर्च अभियान छेड़ा था। इसी दौरान वानखेड़े की टीम ने एजाज को साल 2021 में मुंबई एयरपोर्ट से अरेस्ट किया था। साथ ही उस समय कई सेलिब्रिटी से NCB ने कड़ी पूछताछ भी की थी। इसी बात को लेकर अब एजाज खान ने समीर वानखेडे पर पलटवार किया है।

एजाज खान ने कसा समीर वानखेडे पर तंज

19 मई को एजाज मुंबई की जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आते ही एक्टर ने समीर वानखेड़े को लेकर कहा कि उनके साथ जो हो रहा है वह उनके कर्मों की सजा है। एजाज ने कहा कि उन्होंने जो दूसरों के साथ किया वो अब उनके साथ हो रहा है। एक मीडिया इंटरव्यू की मानें तो एक्टर ने कहा- ‘समीर वानखेडे अपने कर्मों की सजा भुगत रहे हैं। उन्होंने जो दूसरों के साथ किया वही उन्हें वापस मिल रहा है।’ गौरतलब है कि एक्टर ने समीर वानखेडे से उन पर रहम करने के लिए कहा था लेकिन समीर ने उस वक्त उनकी एक नहीं सुनी थी।

एजाज ने झेला अच्छा खासा नुकसान

एजाज ने अपने जेल के दिनों को याद करते हुए बताया कि उनका ट्रांसफॉर्मेशन हुआ हैं, उन्होंने कहा कि मैं अब बिना किसी लग्जरी लाइफ के रह सकता हूं। मुझे हर कंडीशन में सर्वाइव करना आ गया हैं। एजाज ने आगे बताया कि, मैं क्या झेला हूं मैं ही जानता हूं मैंने इंस्पेक्टर अविनाश वेब सीरीज खो दी। मुझे कोरोना हो गया मेरा परिवार डिप्रेशन से जूझ रहा है। मेरा बेटा 11 साल का हो गया मै उसे 9 साल का छड़ कर गया था। मैं जेल में था तो साइकियाट्रिस्ट से उसकी भी थेरेपी चल रही थी।

Exit mobile version