Ajay Devgn ने बेटे युग के लॉन्च पर दिया मजेदार जवाब, हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैंस

@AskBholaa

Ajay Devgn: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर इस फिल्म में एक बार फिर अपने एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है, जिसे देख फैंस के बीच फिल्म का बज और भी हाई हो गया है। एक्टर इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर आस्क मी सेशन के दौरान अपने बेटे को लॉन्च करने को लेकर एक मजेदार जवाब दिया है, जिसे देख फैंस की हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है।

अजय ने शुरू किया #ASKBHOLAA सेशन

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। वहीं फिल्म प्रमोशन को मद्देनजर रखते हुए हाल ही में एक्टर मंगलवार शाम को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर रूबरू हुए थे। इस दौरान उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर #आस्क भोला सेशन रखा था, जहां उन्होंने अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए। इस बीच उन्होंने अपने बेटे युग के बॉलीवुड में लॉन्च होने का भी खुलासा किया।

Launch ka pata nahi, abhi toh woh sahi time pe lunch karle wahi badi baat hai https://t.co/w5MvKyECph

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) March 14, 2023

बेटे युग के लॉन्च होने के सवाल पर बोले अजय देवगन

अजय देवगन के इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि ‘सर युग को कब लॉन्च कर रहे हो?’ इस सवाल पर अजय देवगन ने जवाब दिया, ‘लॉन्च का तो पता नहीं। अब तो वो सही टाइम पर लंच कर ले, वही बड़ी बात है।‘ अजय के इस अतरंगी जवाब पर लोगों की हंसी छूट गई। एक यूजर ने लिखा, ‘अजय तो एकदम टिपिकल इंडियन पिता हैं।‘ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भोला एकदम आग का गोला है।‘

इस दिन रिलीज होगी ‘भोला’

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन और प्रोडक्शन अजय खुद ही कर रहे हैं। आपको बता दें कि ‘भोला’ उनके निर्देशन में बनी चौथी फिल्म है। वहीं अगर भोला के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन के साथ साथ  तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और गजराज राव जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे। अजय देवगन की फिल्म भोला तेलुगु फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है।

Exit mobile version