49 साल की हुई ऐश्वर्या, पेड़ से शादी की बात पर दी सफाई

Aishwarya blog image

Aishwarya Rai Bachchan Birthday : बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें विश कर रहें है। हालांकि इसके साथ ही जहां विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को शोहरत मिली वहीं लोगों ने उन्हें कई बार बुरा-भला भी कहां है। बता दें कि ऐश्वर्या को लेकर एक ये अफवा सामने आई थी, कि उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने से पहले पेड़ से शादी की थी।

क्या कहा ऐशवर्या ने इन सवालों पर

वर्ष 2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि उन्होंने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था लेकिन इसके बावजूद भी दोनों की शादी ने काफी सुर्खियों बटोरी थी। बाद में ऐश्वर्या ने खुद इन अफवाहों पर रिएक्शन दिया था, उन्होंने कहा कि ये जो खबर हर जगह चल रहीं है, ये सब बेहद बकवास है।

बता दें कि इस सवाल को लेकर उनसे इंटरनेशनल मीडिया में भी सवाल किए थे जिसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा था कि, मुझे समझ नहीं आता था कि मैं उन्हें कैसे समजाऊं। इन बातों से कोई फर्क नहीं पढ़ता, सबसे अच्छी बात ये है कि हम एक परिवार के रूप में साथ थे और साथ रहेंगे।

सालाना इतना चार्ज करती है अदाकारा

ऐश्वर्या राय ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसकी बाद वह कामयाबी की शिकार पर आगे बढ़ती गई। हालही में आई उनकी फिल्म पोन्नियन सेलवन-2 थी, जिसको मणिरत्नम ने बनाया था। इस फिल्म में उन्हें बहुत प्यार दिया गया।

बता दें कि ऐश्वर्या राय करीब 775 करोड़ रुपये की मालकिन हैं, जो एक फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह ब्रांड इंडोर्समेंट करने के लिए ही सालाना 80 से 90 करोड़ रुपए चार्ज करती है। इसके अलावा एक्ट्रेस, एक्टिंग के साथ-साथ पोषण-आधारित स्वास्थ्य सेवा स्टार्टअप की इन्वेस्टर भी हैं।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

Exit mobile version