Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन की बढ़ी मुश्किलें, टैक्स ना भरने पर पहुंचा नोटिस

Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक समय में एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे कई एक्ट्रेसेस फीकी लगती थी। भले ही एक्ट्रेस ने अब फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन अब भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है। इस बीच ऐश्वर्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐश्वर्या राय का नाम बकाया टैक्स को लेकर सुर्खियों में छाया है। खबर है कि ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तहसीलदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस भेजा है।

मुसीबत में फंसी ऐश्वर्या

मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को सिन्नर (नासिक) तहसीलदार के तरफ से नोटिस भेजा गया है। दरअसल नासिक के सिन्नर के अदवाड़ी इलाके में ऐश्वर्या राय बच्चन की पवन ऊर्जा उत्पादन के लिए जमीन है। इसी जमीन का एक साल का 21,960 रुपया टैक्स के रूप में बकाया है, जिसको मद्देनजर रखते हुए सूबे के तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय के खिलाफ ये नोटिस भेजा गया है।

एक्ट्रेस को मिला टैक्स भरने का नोटिस

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि अदवाडी के पहाड़ी क्षेत्र में ऐश्वर्या राय के पास करीब 1 हेक्टेयर जमीन है। इतना ही नहीं अब तक ये जानकारी भी नहीं मिली है कि इस नोटिस के बारे में उन्हें पता लगा है या नहीं। हालांकि इतना जरूर है कि 12 महीने से बकाया टैक्स को लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है, इसलिए अब इस मामले में राजस्व विभाग ने कड़ा रवैया अपनाया है और मार्च महीने के अंत तक बकाया कर वसूलने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या को नोटिस दिया गया है।

ऐश्वर्या को करना होगा टैक्स का भुगतान

डिपार्टमेंट ऑफ रेवेन्यू की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ दिए गए इस नोटिस पर एक्ट्रेस को जल्द से जल्द कोई फैसला लेना होगा। बता दें कि मार्च का महीना राजस्व विभाग के लिए क्लोजिंग का महीना होता है। ऐसे में एक्ट्रेस को इस समय से पहले अपने बकाया राशि का भुगतान करना होगा, क्योंकि समय रहते अगर ऐसा नहीं किया गया तो राजस्व विभाग की तरफ से सख्त कार्रवाई की जा सकती है।

Exit mobile version