Abhishek-Aish Divorce News : ऐश्वर्या और अभिषेक ने लिया अलग होने का फैसला! एक्टर ने ट्वीट कर दिया सबूत

Abhishek-Aishwarya Divorce News

Abhishek-Aishwarya Divorce News : बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक माना जाता हैं। दोनों की जोड़ो को फैंस का खूब प्यार मिलता है, लेकिन अब दोनों के अलग होनी की खबरें सोशल मीडिया पर छा रही है।

कहां से शुरू हुई तलाक की अफवाह

आपको बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या राय को उनकी बेटी आराध्या के साथ मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) की ओपनिंग सेरेमनी में देखा गया था। कार्यक्रम में मां-बेटी ने एक साथ कई फोटोज भी खिंचवाई थी। दोनों बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं। हालांकि इस इवेंट में उनके साथ अभिषेक बच्चन नहीं आए थे। इवेंट में अभिषेक की गैरमौजूदगी से फैन्स ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

अभिषेक (Abhishek-Aishwarya Divorce News) के इवेंट में ना पहुंचने से लोगों ने हैरानी जताई। इस खबर से सोशल मीडिया पर हलचल पैदा हो गई है। एनएमएसीसी (NMACC) से सामने आई ऐश्वर्या और आराध्या की फोटो पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन्स दिए है। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘ऐश-अभिषेक के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं।’ तो दूसरे यूजर ने तो सवाल ही पूछा डाला, उसने लिखा- ‘क्या इनका तलाक होने वाला है।’ इसके बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक (Abhishek Bachchan) के तलाक की अफवाहे उड़ने लगी थी। हालांकि अब हाल ही में एक्टर ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद दोनों की अफवाहों की खबरों पर विराम लग गया है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra : बेटी मालती को लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची प्रियंका, देखे तस्वीरें

अभिषेक ने ये लिखा ट्वीट में 

दरअसल, अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek-Aishwarya Divorce News) ने ट्विटर यूजर श्रुति @Shrutibwb की एक पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्रुति ने एनएमएसीसी (NMACC) इवेंट से ऐश और आराध्या की तस्वीर ट्वीट की थी। साथ ही उन्होंने लिखा था- ये दोनों उनकी पसंदीदा हैं। इस तस्वीर पर अभिषेक ने कमेंट करते हुए लिखा- Mine too यानि ये दोनों उनके भी पसंदीदा हैं। अभिनेता के इस कमेंट से साफ हो गया है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी एकदम ठीक चल रही हैं। ऐश्वर्या के साथ उनके तलाक की खबरें केवल अफवाह है।

Mine too. ☺️

— Abhishek 𝐁𝐚𝐜𝐡𝐜𝐡𝐚𝐧 (@juniorbachchan) April 1, 2023

यह भी पढ़ें- Ambani Family : अमीर होने के साथ-साथ काफी धार्मिक भी हैं अंबानी फैमिली, दान-पुण्य में रहते हैं हमेशा आगे

Exit mobile version