Kriti Sanon: करीना कपूर और तब्बू संग काम करने बाद अब विद्या बालन संग स्क्रीन शेयर करना चाहती है कृति, एक्ट्रेस ने जाहिर की मन की इच्छा

Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी  हालिया रिलीज फिल्म ‘द क्रू’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कृति के अलावा करीना कपूर और तब्बू  भी लीड रोल में नजर आ रही है। बता दें कि दो महीने के अंदर बैक टू बैक उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ही दर्शकों को पसंद आई हैं।

फरवरी में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ साथ ही हाल ही में रिलीज हुई ‘द क्रू’। वहीं अब एक बातचीत के दौरान कृति ने बताया कि करीना और तब्बू जैसी एक्ट्रसेस के साथ काम करने के बाद अब वो विद्या बालन के साथ काम करना चाहती हैं।

विद्या बालन के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती है कृति

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कृति सेनन के कहा, ‘मुझे विद्या बालन के साथ काम करना बहुत अच्छा लगेगा। मुझे लगता है कि वह ऐसी शख्स हैं, जिन्हें मैं बहुत पसंद करती हूं। एक कलाकार के रूप में और एक व्यक्ति के रूप में, दोनों तरह से वह मुझे बेहद पसंद हैं।

उम्मीद है कि कोई तो तो स्क्रिप्ट लिखेगा, जिसमें उनके साथ काम करने का अवसर मिले’।इस दौरान एक्ट्रेस ने काजोल की भी दिल खोलकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वे दोनों जल्द ही ‘दो पत्ती’ में साथ नजर आएंगे। इससे पहले रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ में दोनों साथ नजर आ चुकी हैं। कृति ने कहा, ‘फिल्म ‘दिलवाले’ में हमारे बहुत कम सीन थे। ‘दो पत्ती’ पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें हम साथ काम कर रहे हैं। इसमें हमारे काफी इंटेंस सीन हैं।

जोरदार कमाई कर रही है ‘द क्रू’

गौरतलब है कि कृति ने काजोल के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि ‘उनके साथ काम करना काफी मजेदार रहा। वह बहुत शानदार कलाकार हैं’। बात करें फिल्म ‘क्रू’ की तो यह तीन मेहनती एयरहोस्टेस की जिंदगी पर बनी फिल्म है।

बॉक्सऑफिस पर फिल्म कमाल कर रही है। राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म देश ही नहीं, दुनियाभर में चांदी कूट रही है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कारोबार 62.53 करोड़ रुपये हो गया है।

Exit mobile version