मैच के बाद शिखर धवन ने बताया कहां हुई चूक ? अपनी रणनीति का भी किया खुलासा

Sikhar Dhawan After Match

पंजाब किंग्स के लिए कल का दिन बेहद ख़राब था। मोहाली में खेले गए मुकाबले में शिखर धवन की टीम को बड़ा झटका लगा। मुकाबले में पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की खूब पिटाई हुई। लखनऊ ने ये मैच 56 रन से अपने नाम किया। इस मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को लखनऊ सुपर जाइंट्स के गेंदबाजों ने नहीं टिकने दिया। मैच के बाद धवन काफी निराश दिखे। उन्होंने मैच के बाद बताया कि उनकी रणनीति फेल रही। गौरतलब है कि टॉस शिखर धवन ने जीता था। टॉस जीतकर उन्होंने पहले गेंदबाजी करना पसंद किया। हालांकि बाद में ये दांव उल्टा पड़ गया।

LSG vs PKBS: Shikhar Dhawan

हार मिलने के बाद धवन ने क्या कहा ?

मैच के बाद शिखर धवन ने कहा, “हमने कुछ ज्यादा ही रन दे दिए। हम एक बड़े स्कोर का पीछा कर रहे थे, इसलिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला था। यह मेरे लिए निजी तौर पर एक सीख है। इंपैक्ट प्लेयर का नियम कभी काम आता है कभी नहीं आता, लेकिन यही है जो है। एक अतिरिक्त गेंदबाज को टीम में शामिल करने की रणनीति हमारी फेल रही।”

IPL 2023, LSG vs PBKS

मैच में क्या हुआ था ?

मैच की बात करें तो पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में टॉस जीतकर शिखर धवन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम ने 257 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया जो आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। लखनऊ के बल्लेबाज़ों ने धुआंधार बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए। जवाब में शिखर धवन की पंजाब टीम ने 201 रन ही बना पाई।  बनाए। नतीजन, LSG की 56 रन से जीत हुई।

Exit mobile version