Pathaan: बड़े पर्दे के बाद अब छोटे पर्दे पर भी झूमेगा ‘पठान’, टीवी रिलीज से पहले किंग खान ने फैंस को दिया स्पेशल मैसेज

Pathaan

Pathaan: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ का क्रेज अब तक लोगों के सिर से उतरा नहीं है। इस फिल्म ने देशभर ही नहीं बल्कि दुनियाभर में जबरदस्त कमाई करते हुए 1000 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीं इसके बाद फिल्म ने ओटीटी पर भी जबरदस्त कमाई की थी। इसी कड़ी में अब ये ब्लॉकबस्टर फिल्म टीवी पर रिलीज होने जा रही है।

 

इस दिन होगा पठान का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

आपको बता दें कि पठान अब सिनेमाघरों और ओटीटी पर धमाल मचाने के बाद जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में बंपर कमाई की थी, जिसके बाद मेकर्स ने इस ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया। ओटीटी पर भी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। वहीं अब 18 जून को फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने जा रहा है, जिसके लिए किंग खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

शाहरुख खान ने दिया फैंस के लिए स्पेशल मैसेज

पठान के टीवी रिलीज से पहले किंग खान ने अपने फैंस के नाम एक खास मैसेज दिया है। उन्होंने कहा है कि, ‘फिल्म ‘पठान’ को दुनिया भर से जबरदस्त प्यार मिला है, और अब इस फिल्म का टीवी प्रीमियर होने जा रहा है। अभी तक जो दर्शक इस फिल्म को देखने से वंचित रह गए है अब इस फिल्म का आनंद टीवी पर ले सकते हैं। यह फिल्म मनोरंजन का एक पूरा पैकेज है।’

दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

इसके अलावा फिल्म के टीवी रिलीज को लेकर फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कहा कि, ‘एक फिल्म  के सफल होने के लिए आपका इरादा शुद्ध होना चाहिए। रिकॉर्ड तोड़ने का इरादा कभी नहीं था। दर्शकों ने इस फिल्म को जितना प्यार दिया उससे मैं रोमांचित हूं और उनका आभार व्यक्त करती हूं।’

फिल्म में नजर आए ये सितारें

आपको याद दिला दें कि पठान इस साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की रिलीज से पहले काफी बवाल हुआ था, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने धमाकेदार कमाई की थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम नजर आए थे। वहीं इसके साथ ही फिल्म में सलमान खान भी एक कैमियो रोल में दिखाई दिए थे।

Exit mobile version