सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस रैपर की करी गोली मारकर हत्या, खेल के विवाद ने ले ली जान

Raper blog image

TakeOff Shot Dead : सिद्धू मूसेवाला की मर्डर हिस्ट्री का अभी तक पूरी तरह से खुलसा हुआ भी नहीं था कि अब एक और रैपर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें मिगोस के रैपर टेकऑफ जब ह्यूस्टन में थे तब उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिस समय उनको गोली मारी गई तब उनके साथ 2 और रैपर भी मौजूद थे। टेकऑफ की मौके पर ही मौत हो गई है और उनके साथ मौजूद दो रैपर की हालात अभी भी नाजुक बनी हुई है।

खेल-खेल में बढ़ गया था विवाद

टेकऑफ, जॉर्जिया के लॉरेंसविले के रहने वाले है। उन्होंने अपने चाचा और चचेरे भाई के साथ वर्ष 2011 में मिलकर जुग सीजन को रिलीज किया था, जिसको फैंस ने बहुत ज्यादा प्यार दिया था। इसके बाद वह बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो गए थे। 28 साल के टेकऑफ को उनके काम की वजह से काफी कम वक्त में ही बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल हो गई थी।

टेकऑफ, मिगोस के प्रसिद्ध रैपर में तीसरे नंबर पर आते थे, उनकी मौत की खबर सुनकर उनके फैंस को झटका लगा है। कहा जा रहा है कि डाइस खेलते वक्त उनका विवाद हो गया था और विवाद के बढ़ने की वजह से उनकी हत्या कर दी गई।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

Exit mobile version